बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं राधे मां
बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं राधे मां Social Media
टीवी शोज़

बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं राधे मां, देखने को मिलेगा डबल धमाल

Author : Sudha Choubey

कलर्स चैनल का सबसे मशहूर शो में से एक बिग बॉस का 14वां सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। जल्द ही 'बिग बॉस 14' शुरू हो सकता है। हर बार की तरह इस बार भी एक बार फिर सलमान खान शो को होस्ट करते नजर आएंगे। वहीं इस शो से जुड़ी खबर आ रही हैं कि, मेकर्स ने राधे मां को 'बिग बॉस 14' के लिए अप्रोच किया है। 'बिग बॉस जासूस' नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से इस बारे में जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है कि, इससे पहले भी उन्हें शो के लिए अप्रोच किया जा चुका है। राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है। इस मामले में अब तक चैनल या मेकर्स द्वारा कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

विवादों से पुराना नाता है राधे माँ का:

राधे मां का जन्म गुरदासपुर जिले में हुआ था। छोटी उम्र में ही वे भक्ति के रास्ते पर चल पड़ीं। अपने नायाब पहनावे और बोलने के खास अंदाज के साथ समस्याएं सुलझाने वालीं राधे मां कई बार विवादों में रही हैं। लोगों को आई लव यू फ्रॉम बॉटम ऑफ माय हार्ट बोलकर सुखविंदर ने मीडिया और सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोरी हैं।

कब आएगा शो:

शो बिग बॉस 14 को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह बना हुआ है। पहले शो के सिंतबर के महीने में ऑनएयर होने की खबरें थीं, लेकिन अब शो के अक्टूबर में टेलीकास्ट होने की रिपोर्ट्स हैं। हालांकि, अभी तक इसे लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। शो में कौन-कौन कंटेस्टेंट पार्ट लेंगे इसे लेकर भी अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं।

बिग बॉस 14 की थीम:

राधे मां के अलावा इस शो में जैस्मिन भसीन, निया शर्मा, नलिनी नेगी, नैना सिंह जैसे स्टार्स के एंट्री लेने की खबरें हैं। शो काफी मजेदार होने वाला है। बता दें कि, कोरोना काल की वजह से शो में काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट्स हैं कि, 'बिग बॉस 14' में जंगल थीम देखने को मिलेगी। घर को जंगल में तब्दील कर दिया जाएगा। शो में मेन हाईलाइट लॉकडाउन होगा। शो की टैगलाइन को लेकर कहा जा रहा है कि, ये 'बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग' हो सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT