KBC 13: हिमानी बुंदेला बनीं इस सीजन की पहली करोड़पति
KBC 13: हिमानी बुंदेला बनीं इस सीजन की पहली करोड़पति Social Media
टीवी शोज़

KBC 13: हिमानी बुंदेला बनीं इस सीजन की पहली करोड़पति, प्रोमो आया सामने

Author : Sudha Choubey

सोनी टीवी का रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) शुरू हो चुका है, जिसे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। फैंस इस शो का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इस बार फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा और शो का आगाज होते ही इस सीजन की पहली करोड़पति भी मिल गई है। दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला (Himani Bundela) 1 करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब देकर करोड़पति बन चुकी हैं।

प्रोमो आया सामने:

'कौन बनेगा करोड़पति' का 23 अगस्त को प्रीमियर हुआ है। हिमानी बुंदेला का एपिसोड 30-31 अगस्त को प्रसारित किए जाएगा। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। सामने आए इस प्रोमो में दिखाया गया है कि, आगरा की रहने वाली और पेशे से टीचर हिमानी बुंदेला ने सवाल का सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपये जीत लिए हैं। अमिताभ बच्चन बेहद खुशी से इस जीत का ऐलान करते हैं।

7 करोड़ के सवाल पर कही यह बात:

प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि, हिमानी बुंदेला 1 करोड़ रुपये जीतने के बाद 7 करोड़ रुपये के सवाल के लिए खेलती हैं। वह अमिताभ बच्चन से कहती हैं, "जय माता दी, लॉक कर दीजिए सर, अगर नीचे गिर तो कोई बात नहीं, भगवान की मर्जी है।" हालांकि ये नहीं दिखाया गया कि, हिमानी बुंदेला ने 7 करोड़ रुपये जीते या नहीं।

दृष्टिहीन कंटेस्टेंट हैं हिमानी:

सोनी टीवी ने शो का प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "खुशमिजाज स्वभाव से अपनी जिंदगी जीने वाली एक दृष्टिहीन कंटेस्टेंट, हिमानी बुंदेला केबीसी 13 की पहली करोड़पति बन गई हैं, लेकिन क्या वो दे पाएंगी 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब?" हिमानी बुंदेला का एपिसोड 30-31 अगस्त को टेलीकास्ट होगा।

वायरल हो रहा है वीडियो:

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग जमकर इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं और हिमानी को मुबारकबाद भी दे रहे हैं। बता दें, वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, "केबीसी के इतिहास में बहुत से ऐसे अवसर आएं, जब हमारे खिलाड़ियों ने इस खेल के इस मंच के अस्तित्व को सार्थक कर दिया, हिमानी बुंदेला के रूप में।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT