Bigg Boss14: सिद्धार्थ शुक्ला से दोगुनी फीस पा रही हैं हिना खान
Bigg Boss14: सिद्धार्थ शुक्ला से दोगुनी फीस पा रही हैं हिना खान Syed Dabeer Hussain - RE
टीवी शोज़

Bigg Boss14: सिद्धार्थ शुक्ला से दोगुनी फीस पा रही हैं हिना खान

Author : Sudha Choubey

कलर्स का पॉपुलर और विवादित शो 'बिग बॉस 14' में इस बार जबरदस्त तड़का लगाने के लिए पुराने कंटेस्टेंट्स को बुलाया गया है, जिसमें 'नागिन' फेम हिना खान भी शामिल है। बिग बॉस में जाने के बाद आए दिन हिना खान अपने खेल और लुक्स के कारण खबरों में छाई रहती है। अब सोशल मीडिया पर ऐसा कहा जा रहा है कि, एक्ट्रेस बिग बॉस में रहने के लिए मोटी फीस ले रही हैं। बिग बॉस 14 शुरु होते ही ऐसी खबरें आई थीं कि, सबसे ज्यादा फीस सिद्धार्थ शुक्ला को मिल रही है। अब ऐसी खबरें हैं कि, हिना खान घर पर समय बिताने के लिए पिछले सीज़न के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से ज्यादा पैसे ले रही हैं।

सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री हिना खान को 'बिग बॉस' में दो हफ्तों तक रहने के लिए तगड़ी फीस मिल रही है और बिग बॉस के घर में बाकी खर्चों के साथ हिना खान का दो हफ्तों का पैकेज 72 लाख बताया जा रहा है। हालांकि, इन खबरों को लेकर ना तो बिग बॉस के मेकर्स ने कोई जानकारी दी है और ना ही हिना खान ने, ऐसे में हिना की फीस को लेकर चल रही खबरों की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

बिग बॉस में 3 सीनियर की एंट्री:

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला को कंटेस्टेंट्स के बिहेवियर पर नजर रखनी है, हिना खान को बिग बॉस के मॉल और जिम की जिम्मेदारी दी गई है और गौहर को किचन की जिम्मेदारी। इस सीजन में हिना खान का ग्लैमरस अंदाज फैन्स का दिल जीत रहा है। बिग बॉस में इस बार घर वालों के साथ तीन सीनियर को भी अंदर भेजा गया है। ये दो हफ्ते घर में रहने वाले हैं। इनका काम घर वालों के व्यवहार को देखना, तालमेल बैठाना, हर काम में अपनी राय देना है। चीजें मॉनीटर करना है।

वीकेंड के वॉर में नजर आए सलमान:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान ने शनिवार को 'बिग बॉस 14' का पहला वीकेंड का वार होस्ट किया। इस दौरान उन्होंने घरवालों की क्लास भी लगाई और खूब मस्ती मजाक भी की। सलमान खान इस दौरान 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली से खूब इंप्रेस दिखे। उनकी परफॉर्मेंस और बाकी कंटेस्टेंट की अब तक की परफॉर्मेंस को देख सलमान खान यह कहते दिखे कि, ऐसा लगता है जैसे सिर्फ आप ही इस सीजन में कंटेस्टेंट बन कर आई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT