वेब सीरीज 'Maharani 2' का टीजर
वेब सीरीज 'Maharani 2' का टीजर Social Media
टीवी शोज़

वेब सीरीज 'Maharani 2' का टीजर आया सामने, फिर दिखेगा हुमा कुरैशी का मुख्यमंत्री अवतार

Sudha Choubey

Maharani 2 Teaser: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की वेब सीरीज 'महारानी 2' (Maharani 2) का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। वेब सीरीज 'महारानी' का सीजन 2 जल्द स्ट्रीम होने वाला है। मेकर्स ने हाल ही में इस सीरीज का टीजर जारी किया गया है। साल 2020 में आई उनकी यह वेब सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

'महारानी 2' की टीजर रिलीज:

अभिनेत्री हुमा कुरैशी की वेब सीरीज 'महारानी 2' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर में अभिनेत्री की सिर्फ एक झलक दिखाई गई है, लेकिन यह एक झलक भी दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ने के लिए काफी है। वेब सीरीज का टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें सोहम शाह को भाषण देते हुए देखा जा सकता है। टीजर में हमें रानी भारती (हुमा कुरैशी) और उनके पति भीमा भारती के बीच टकराव नजर आया।

वेब सीरीज 'महारानी 2' के टीजर की शुरुआत अभिनेता सोहम शाह से होती हैं, जो भीमा भारती के किरदार में हैं। वह चुनाव में अपनी पत्नी रानी भारती (हुमा कुरैशी) के खिलाफ खड़े हैं और जनसभा में उन्हें हराने की बात करते हैं। वह कहते हैं, "हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था, मेरी कश्ती वहां डूबी जहां पानी कम था। हम अपनी धर्म पत्नी मुख्यमंत्री रानी भारती की बात कर रहे हैं। जेल के ताले टूटेंगे।"

हुमा कुरैशी ने शेयर किया टीजर:

हुमा कुरैशी ने वेब सीरीज के दूसरे सीजन का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें राजनीति का दृश्य देखने को मिला है, जिसमें हुमा कुरैशी का शांत, लेकिन धाकड़ अंदाज नजर आया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, "वह यहाँ है... अंत की प्रतीक्षा करें Shhhhh."

आपको बता दें कि, इस वेब सीरीज के पहले पार्ट की सफलता के बाद दर्शक महारानी के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे। फैंस को राजनीतिक उथल-पुथल के भरी इस वेब सीरीज का पहला पार्ट काफी पसंद आया था। वहीं, अब वेब सीरीज का टीजर रिलीज होने के बाद फैंस इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT