हैदराबाद सिविल कोर्ट ने शो 'Lock Upp' पर रोक लगाने का जारी किया आदेश
हैदराबाद सिविल कोर्ट ने शो 'Lock Upp' पर रोक लगाने का जारी किया आदेश Social Media
टीवी शोज़

हैदराबाद सिविल कोर्ट ने शो 'Lock Upp' पर रोक लगाने का जारी किया आदेश, क्या है मामला

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) को लेकर चर्चा में हैं। शो की निर्माता एकता कपूर हैं, ये शो जब से शुरू हुआ है, तभी से खूब धमाल मचा रहा है। हर दिन इसमें कोई न कोई नया हंगामा देखने को मिल जाता है, हालांकि शो अपने लास्ट स्टेज पर पहुंच चुका है, फिनाले से पहले अब एकता कपूर को झटका लगा है। शो 'लॉक अप' पर हैदराबाद के कोर्ट ने रोक लगा दी है।

बता दें कि, एकता कपूर के शो 'लॉक अप' पर हैदराबाद के कोर्ट ने रोक लगा दी है। शो पर कॉपीराइट के उल्लंघन करने का आरोप लगा है। याचिकाकर्ता प्राइड मीडिया के चेयरमैन, सनोबर बेग ने कहा कि, हैदराबाद के सिटी सिविल कोर्ट ने एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉक अप' को किसी भी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए रोक लगा दी है।

सनोबर बेग ने कही यह बात:

याचिकाकर्ता प्राइड मीडिया के चेयरमैन सनोबर बेग ने कहा कि, "हैदाराबाद के सिटी सिविल कोर्ट ने एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉक अप' पर किसी भी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए रोक लगा दी है।"

याचिकाकर्ता का कहना है कि, "हैदराबाद की सिटी सिविल कोर्ट ने 29 अप्रैल को एकता कपूर के रियलिटी शो के खिलाफ 'ग्रांट ऑफ इंजेक्शन' आदेश जारी किया था, फिर भी वे कोर्ट के आदेश का उल्लंघन कर रहे हैं।"

याचिकाकर्ता प्राइड मीडिया के सनोबर बेग की तरफ से ये भी तर्क दिया गया कि, 'द जेल' नाम से यह कॉन्सेप्ट उनका था, 'द जेल' को बनाने में लॉकडाउन लगने की वजह से देरी हुई। इसमें 22 हस्तियों को 100 दिन तक एक साथ रखने की स्क्रिप्ट भी तैयार की गई थी, जिसे चोरी कर लिया गया। उन्होंने अपने आइडिये को एंडेमोल शाइन के अभिषेक रेगे के साथ साझा किया था और अभिषेक ने उनको धोखा दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT