Nyra Banerjee
Nyra Banerjee Raj Express
टीवी शोज़

बैक टू बैक नेगेटिव रोल नहीं करना चाहती हूं : नायरा बनर्जी

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन एक्ट्रेस नायरा बनर्जी जल्द ही सुपर नेचुरल सीरियल पिशाचिनी में पिशाचिनी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। सीरियल पिशाचिनी में नायरा के किरदार का नाम रानी है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनके फैंस उनके इस किरदार को भी पसंद करेंगे। पिछले दिनों मुंबई में आयोजित मीडिया इंटरेक्शन में नायरा ने बताया कि पहले उन्होंने इस सीरियल को करने से मना कर दिया था, क्योंकि वो बैक टू बैक नेगेटिव किरदार नहीं करना चाहती थी।

नायरा बनर्जी ने कहा, " मुझे सीरियल की राइटर मृणाल ने फोन पर इस सीरियल का ऑफर दिया था, लेकिन जैसे ही मैंने सुना कि किरदार नेगेटिव है तो मैंने मना कर दिया, क्योंकि मैं अभी रक्षाबंधन में नेगेटिव किरदार कर ही रही थी। ऐसे में फिर एक बार मैं नेगेटिव किरदार नहीं करना चाहती थी। फिर मुझे मेरे दोस्तों ने कहा कि मुझे यह किरदार कर लेना चाहिए क्योंकि सीरियल में मेरा टाइटल रोल है और कलर्स चैनल काफी बड़ा चैनल है। फिर मैंने मृणाल मैम को फोन किया और बोला कि मिलकर बात करते हैं क्योंकि मुझे किरदार के बारे में और भी कुछ जानना है, फिर हम मिले और मैंने ऑडिशन दिया।

ज्यादातर नेगेटिव किरदार ऑफर होने को लेकर नायरा बनर्जी ने कहा," मुझे ऐसा लगता है कि टीवी इंडस्ट्री में अगर कोई भी औसत से ज्यादा अच्छा दिखता है तो उसे ज्यादातर नेगेटिव किरदार ही ऑफर किए जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ डिजिटल प्लेटफॉर्म या फिर फिल्मों में ऐसा नहीं है। मुझे भी शायद यही सोचकर लोग नेगेटिव रोल ऑफर करते होंगे लेकिन मुझे तो इंस्पिरेशनल रोल करने ज्यादा पसंद है जो कि अच्छा मैसेज भी देता हो।

फिल्मों में काम करने को लेकर नायरा बनर्जी ने बताया कि उन्हें हाल ही में एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने एक फिल्म ऑफर की थी, लेकिन फिल्म का सब्जेक्ट लेस्बियन से जुड़ा हुआ था तो उन्होंने वह फिल्म करने से मना कर दिया। नायरा ने आगे बताया कि उनकी अभी किसी प्रोडक्शन हाउस से बात चल रही है और बातचीत लगभग फाइनल स्टेज पर पहुंच गई है। अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो वो विंटर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

बता दें कि कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला सुपर नेचुरल सीरियल पिशाचिनी 8 अगस्त से सोमवार से शुक्रवार रात दस बजे प्रसारित होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT