शो "रंग जाऊं तेरे रंग में" कार हादसे में धानी के सिर में लगी चोट
शो "रंग जाऊं तेरे रंग में" कार हादसे में धानी के सिर में लगी चोट Raj Express
टीवी शोज़

शो "रंग जाऊं तेरे रंग में" कार हादसे में धानी के सिर में लगी चोट

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। दंगल टीवी के शो रंग जाऊं तेरे रंग में ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। एक कार दुर्घटना में धानी को सिर पर बुरी तरह चोट लगी है और उसके बाद क्या होता है, यह आपको आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा। यह हाई ड्रामा और इम्पोर्टेन्ट सीक्वेंस फिल्मसिटी स्टूडियो में फ़िल्माया गया।

सीरियल की शूटिंग के दौरान धानी ने बताया कि ध्रुव की खराब ड्राइविंग की वजह से मैं ज़ख्मी हो जाती हूं, इसलिए सभी फैन्स से अपील करूंगी बड़ी सावधानी से और ठीक से गाड़ी चलानी चाहिए और सीट बेल्ट हमेशा पहने रहना चाहिए। हालांकि ध्रुव को अपनी गलती का एहसास होता है और वह खुद धानी की मरहम पट्टी भी करता है।

ध्रुव ने बताया कि धानी को मंदिर का दर्शन कराने के लिए मैं ले जाता हूं मगर सिचुएशन ऐसी होती है कि पैर में चोट लगने की वजह से यह सीढ़ियां नहीं चढ़ पाती हैं तो मैं इन्हें गोद में उठाकर दर्शन कराने ले जाता हूं।

धानी ने कहा कि हमारे शो का मेन कांसेप्ट भी यही है कि इंसान करने कुछ जाता हैं मगर होता वही है जो किस्मत में लिखा होता है।

ध्रुव ने बताया कि हमें बेहद खुशी हो रही है कि सोशल मीडिया पर भी हमारे शो को लेकर काफी अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं, दर्शक खूब पसन्द कर रहे हैं, दंगल टीवी का यह पहला शो है जिसके पूरे एपिसोड दंगल के यूटयूब चैनल पर भी मौजूद हैं। फिल्मसिटी स्टूडियो में हमने इस सीक्वेंस की शूटिंग तेज धूप में घंटो की मेहनत के बाद की है लेकिन यह सारी मेहनत उस समय सफल हो जाती है जब हमें पता चलता है कि टीआरपी और रेटिंग्स के मामले में हमारा शो दूसरे चैनल के शोज़ से भी काफी आगे जा रहा है।

धानी ने बताया कि दंगल टीवी बहुत परफेक्शन के साथ काम कर रहा है इसलिए टीवी चैनल के रूप में यह काफी ग्रो कर रहा है। इसके कंटेंट लोगों को पसन्द आ रहे हैं और बड़ी तेज रफ्तारी से यह कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ता जा रहा है। यूट्यूब पर इसने बड़ा अचीवमेंट हासिल किया है। दर्शकों के इतने अच्छे फीडबैक, मैसेज, कमेंट्स देख कर तो काम करने की हमारी एनर्जी दोगुनी हो जाती है।

बता दें कि दंगल टीवी पर रंग जाऊं तेरे रंग में सोमवार से शनिवार रात 9:30 बजे प्रसारित किया जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT