Indian Idol 12: पवनदीप-अरुणिता को लॉन्च करेंगे हिमेश रेशमिया
Indian Idol 12: पवनदीप-अरुणिता को लॉन्च करेंगे हिमेश रेशमिया Social Media
टीवी शोज़

Indian Idol 12: पवनदीप-अरुणिता को लॉन्च करेंगे हिमेश रेशमिया, जानिए Details

Author : Sudha Choubey

सोनी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) को फैंस खूब पसंद करते हैं। आए दिन शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट को लेकर खबरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में शो में नजर आ रहे पवनदीप राजन और अरुणित कांजीलाल के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि, 'इंडियन आइडल 12' के जज हिमेश रेशमिया शो के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन और अरुणित कांजीलाल को म्यूजिक इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं।

बता दें कि, इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की सिंगिंग को खूब पसंद किया जाता है। इसके अलावा दोनों के बीच लव एंगल की वजह से भी दोनों चर्चा में रहते हैं। दोनों की प्रतिभाओं को देखते हुए जज हिमेश रेशमिया ने दोनों एक साथ लॉन्च करने का फैसला किया है। हिमेश अपनी एल्बम मूड्स विद मेलोडीज के पहले गाने में दोनों को लॉन्च करेंगे।

वर्ल्ड म्यूजिक डे पर करेंगे ऐलान:

'सुरूर 2021' के बाद हिमेश रेशमिया ने एक म्यूजिकल एल्बम 'मूड्स विद मेलोडीज वोल्यूम 1'का ऐलान किया था। वर्ल्ड म्यूजिक डे (21 जून) के खास मौके पर हिमेश रेशमिया पवनदीप राजन और अरुणिता राजन को एक साथ लॉन्च करेंगे। इसी दिन वह अपने पहले सॉन्ग की रिलीज डेट का खुलासा करेंगे।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी:

हिमेश रेशमिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें हिमेश रेशमिया के साथ पवनदीप और अरुणिता दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "वर्ल्ड म्यूजिक डे 21 जून के खास मौके पर मैं उस गाने की तारीख का ऐलान करूंगा, जिसे मैंने सुपर सिंगर्स पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के लिए अपने नए म्यूजिक एल्बम से एक के रूप में कंपोज किया है।"

सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं पवनदीप-अरुणिता:

'इंडियल आइडल 12' के मशहूर कंटेस्टेंट्स पवनदीप (Pawandeep) और अरुणिता (Arunita) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इतना ही नहीं, उन्हें इस सीजन में ट्रॉफी का मजबूत दावेदार भी माना जा रहा है। दोनों के बीच अटूट रिश्ता बन गया है। उन्होंने अपनी सिंगिग से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है। पवनदीप राजन और अरुणित कांजीलाल शो के सबसे पॉपुलर और चर्चित कंटेस्टेंट्स हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT