पंडित हरिप्रसाद चौरसिया से जैकी श्रॉफ को मिला खास तोहफा
पंडित हरिप्रसाद चौरसिया से जैकी श्रॉफ को मिला खास तोहफा Raj Express
टीवी शोज़

पंडित हरिप्रसाद चौरसिया से जैकी श्रॉफ को मिला खास तोहफा

राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो इंडियाज़ गॉट टैलेंट 90 के दशक के आइकॉन जैकी श्रॉफ यानी जग्गू दादा की ज़िंदगी का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं! बॉलीवुड के यह करिश्माई बिड़ू इस वीकेंड 'जैकी श्रॉफ स्पेशल एपिसोड' में मेहमान बने नजर आएंगे, जहां वो टॉप 14 कंटेस्टेंट्स का शानदार टैलेंट देखेंगे।

भरतपुर के कंटेस्टेंट बांसुरी वादक मनुराज और जयपुर के बीट-बॉक्सर दिव्यांश इस मौके पर जजों - किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, बादशाह और मनोज मुंतशिर के साथ-साथ गेस्ट जैकी श्रॉफ को मंत्रमुग्ध कर देंगे! ये दोनों कंटेस्टेंट्स फिल्म 'हीरो' की थीम फ्लूट, प्यार ये जाने कैसा है, बुमरो और हीरो थीम फ्यूज़न पर इतना शानदार परफॉर्म करेंगे कि इसे देखकर किरण खेर भी मंच पर आकर उनकी धुन पर झूम उठेंगी।

किरण खेर ने बताया, "मैं मंच पर आकर आपसे कुछ सीखना चाहती हूं!" आगे दिव्यांश ने किरण खेर के प्रति आभार जताते हुए कहा, "मुझे इस बात की खुशी है कि किरण खेर मैम ने मंच पर आकर हमारे साथ परफॉर्म किया। वो कई तरीकों से हमारा हौसला बढ़ाती हैं, और ये जानकर बहुत खुशी होती है कि हम उनके फेवरेट हैं। उनकी एनर्जी और उत्साह से हमें और कड़ी प्रैक्टिस करने की प्रेरणा मिलती है और हम उन्हें निराश नहीं करना चाहते।"

इस शो में आगे जैकी श्रॉफ को प्रसिद्ध बांसुरी वादक पंडित हरिप्रसाद चौरसिया से भी एक सरप्राइज़ मिलेगा, जो मनुराज के गुरु हैं। पंडित हरिप्रसाद चौरसिया अपने आशीर्वाद के रूप में जग्गू दादा और मनुराज के लिए बांसुरियां भेजेंगे। इस बीच, जैकी श्रॉफ मनुराज को लड़कियों को आकर्षित करने की कुछ टिप्स देंगे और हीरो थीम की बांसुरी पर मनुराज के साथ परफॉर्म भी करेंगे। जैकी और मनुराज अपनी मजेदार परफॉर्मेंस से माहौल में जोश जगा देंगे! ये परफॉर्मेंस दर्शकों को 90 के गौरवशाली दशक में ले जाने के लिए काफी थी, खासतौर से जैकी श्रॉफ के आने से समां बंध गया।

इंडियाज़ गॉट टैलेंट में देखिए जैकी श्रॉफ स्पेशल, इस वीकेंड रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT