जेनिफर विंगेट ने ठुकराया बिग बॉस 14 का ऑफर
जेनिफर विंगेट ने ठुकराया बिग बॉस 14 का ऑफर Social Media
टीवी शोज़

जेनिफर विंगेट ने ठुकराया बिग बॉस 14 का ऑफर, मिल रहे थी 3 करोड़ फीस

Author : Sudha Choubey

कलर्स चैनल का विवादित और पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है। जल्द ही 'बिग बॉस' का 14वां सजीन शुरू होने वाला है। 'बिग बॉस 14' का प्रोमो ​हाल ही में रिलीज किया गया था। फिलहाल अभी तक इसकी रिलीज डेट को रिवील नहीं किया गया। लेकिन चर्चा है कि, शो सितंबर अंत तक शुरू हो जाएगा। इसके साथ ही शो के कंटेस्टेंट को लेकर भी खबरें लगातार सामने आ रही हैं। इस बीच सोनी टीवी का चर्चित शो 'बेहद' में माया के किरदार में नजर आ चुकी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने उन सभी कयासों का खारिज कर दिया, जिसमें कहा जा रहा था कि, वह इस सीजन का हिस्सा बनने वाली हैं और इसके लिए उन्हें मोटी रकम दी जा रही है।

द खबरी ने किया ट्वीट:

बता दें कि, 'द खबरी' नाम के ट्विटर हैंडल के मुताबिक जेनिफर विंगेट को 'बिग बॉस 14' के लिए अप्रोच किया गया था। इसके लिए 3 करोड़ रुपए प्रति सप्ताह के भी ऑफर किया गया, लेकिन जेनिफर ने इसमें हिस्सा लेने से मना कर दिया, लेकिन शिविन नारंग इसमें हिस्सा लेने जा रहे हैं। शिविन ने जेनिफर के साथ काम किया है। हालांकि शिविन नारंग इस शो का हिस्सा रहेंगे।

वहीं अभिनेता शिविन नारंग का नाम बिग बॉस 2020 के लिए लगभग फाइनल माना जा रहा है। शिविन टीवी रियेलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आये थे। कहा जा रहा है कि, शिविन ने लगभग कंफर्म कर दिया है कि, वह 'बिग बॉस 14' के हिस्सा होंगे। उन्‍हें पिछले साल भी ऑफर किया गया था, लेकिन उस वक्त 'बेहद 2' के चलते शिविन ने कंटेस्टेंट बनने से मना कर दिया था।

शो के लिए एक्साइटेड हैं सलमान खान:

सलमान खान 'बिग बॉस 14' के इस सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं हाल ही में सलमान खान का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें 'स्वैग से करेंके सबका स्वागत' वाला म्यूजिक है। कलर्स के ऑफिश‍ियल इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो में सलमान ये कहते दिख रहे हैं कि, 2020 ने बिग बॉस के लिए मुसीबत खड़ी की लेकिन अब बिग बॉस इस साल को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार हैं।

गौरतलब है कि, शो 'बिग बॉस 14' का सेट मुंबई के फिल्मसिटी स्टूडियो में सेट बनाए जाने की बात हो रही हैं। खबरें हैं कि, सलमान खान का वीकेंड का वॉर वाले एपिसोड अलग से सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस पर शूट किया जाएगा।

वहीं टीवी एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन और नलिनी नेगी को नाम इस सीजन के लिए फाइनल माना जा रहा है। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'दिल से दिल तक' की अभिनेत्री और 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की बेस्टी जैस्मिन भसीन 'बिग बॉस 14' के घर में लॉक होने वाली प्रतियोगियों में से एक होगी। अभिनेत्री नलिनी नेगी भी विवादित शो सीजन 14 की प्रतियोगियों में से एक हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT