Parth Samthaan
Parth Samthaan Syed Dabeer Hussain - RE
टीवी शोज़

'कसौटी जिंदगी की 2' छोड़ने जा रहे हैं पार्थ समथान, क्या है वजह

Author : Sudha Choubey

स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' में अनुराग बसु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। शो 'कसौटी जिंदगी की 2' के नए एपिसोड्स फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। शो के फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर हैं। दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि, शो में अनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ समथान ने शो छोड़ दिया है। वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने ऐसा किया है।

शो छोड़ रहे हैं पार्थ समथान:

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, पार्थ समथान ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है, क्योंकि वह अभी अपनी सेहत और बाकी प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं। एकता कपूर पार्थ को शो में वापस लाने के लिए मनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन एक्टर ने शो से बाहर होने की इच्छा व्यक्त की है। इस बीच, प्रोडेक्शन ने पार्थ के रिप्लेसमेंट पर विचार करना शुरू कर दिया है, लेकिन ये थोड़ा मुश्किल लग रहा है।

कुछ दिनों पहले ही 'कसौटी जिंदगी की 2' में टीवी के फेमस एक्टर करण पटेल की एंट्री हुई है। अभिनेता इस शो में मिस्टर बजाज की भूमिका निभा रहे हैं। शो में उनकी एंट्री होने के बाद दर्शक काफी खुश और उनकी अदाकारी को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं करण पटेल से पहले शो में आमना शरीफ ने भी शिरकत की थी, वो भी शो में हिना खान द्वारा निभाए गए कोमोलिका के किरदार को कंटीन्यू कर रही हैं।

गौरतलब है कि, पार्थ समथान ने 12 जुलाई से अपने शो की शूटिंग को बंद कर दिया था। वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे इसी कारण से उन्होंने शूटिंग बंद कर दी थी। पार्थ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद 'कसौटी जिंदगी की 2' के शूटिंग स्टूडियो को 2-3 दिन के लिए सील कर दिया गया था। जब स्टूडियो दोबारा खोला गया तो शूटिंग शुरू करने से पहले कसौटी के अन्य एक्टर्स और क्रू के मेम्बर्स का भी कोरोना टेस्ट हुआ था। हालांकि पार्थ ने कोरोना को मात दे दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT