KBC 12: अंकुश शर्मा ने 50 लाख के सवाल पर छोड़ा शो
KBC 12: अंकुश शर्मा ने 50 लाख के सवाल पर छोड़ा शो Social Media
टीवी शोज़

KBC 12: अंकुश शर्मा ने 50 लाख के सवाल पर छोड़ा शो, क्या आप बता पाएंगे

Author : Sudha Choubey

सोनी टीवी का पॉपुलर रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति-12' को लेकर दर्शकों के बीच दिलचस्पी तेजी से बढ़ती जा रही है। केबीसी के गुरुवार के एपिसोड में की शुरुआत कंटेस्टेंट अंकुश शर्मा से हुई। जम्मू-कश्मीर के अंकुश ने बड़ी ही समझदारी और सूझबूझ के साथ 25 लाख रुपए तक के सवालों के सही जवाब दिए। हालांकि 50 लाख रुपए के सवाल का अंकुश को सही जवाब न पता होने पर उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया।

ये था 50 लाख का सवाल:

प्रश्न- विकास स्वरुप की पुस्तक 'क्यू एंड ए' में वर्णित टीवी क्विज शो में राम मोहम्मद थॉमस से पूछा गया आखिरी सवाल किस तथ्य पर आधारित था?

A. बीथोबेन की पियोनी सोनाटा नंबर 29

B. मुमताज महल के पिता

C. थ्री मसकेटीयर्स

D. कोस्टर्ड, एक शेक्सपियर चरित्र

ये है सवाल का सही जवाब- A. बीथोबेन की पियोनी सोनाटा नंबर 29

शो के दौरान अंकुश ने किया खुलासा:

शो के दौरान अंकुश ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या से मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। अंकुश ने कहा कि, कोरोना के खत्म होते ही या सब नॉर्मल होते ही वह शादी करेंगे।

आपको बता दें कि, शो के दौरान अं​कुश शर्मा ने अमिताभ बच्चन के सामने अपनी बीमारी के बारे में भी बात की। अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, विटामिन D की कमी की वजह से उन्हें जन्म से ही एक बीमारी है। जिसके कारण उनकी लंबाई ज्यादा नहीं बढ़ सकी। यही नहीं इसी बीमारी की वजह से उनके बचपन में ही कई ऑपरेशन भी हुए।

वहीं दूसरी तरफ गुरुवार के एपिसोड में अंकुश शर्मा के बाद हॉटसीट पर कंटेस्टेंट हेमलता को विराजमान होने का मौका मिला। एक एनजीओ में फील्ड डिजास्टर मैनेजमेंट के तौर पर काम करने वालीं हेमलता ने पहले ही प्रश्न यानी 1 हजार रुपए के सवाल पर लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। हेमलता के लाइफलाइन इस्तेमाल करने के बाद सवाल को बदल दिया गया। जिसके बाद 1 रुपए के दूसरे प्रश्न का हेमलता ने सही जवाब दिया। इसके बाद समय समाप्ति का ऐलान होने के कारण अमिताभ बच्चन को गेम बीच में ही रोकना पड़ा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT