इस बार केबीसी में आएगा नया ट्विस्ट
इस बार केबीसी में आएगा नया ट्विस्ट Social Media
टीवी शोज़

KBC 14 : इस बार केबीसी में आएगा नया ट्विस्ट, गलत जवाब पर भी मिलेंगे लाखों रुपए

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 14वां सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है। इस बार शो की थीम है - ‘ज्ञान जहां से मिले बटोर लो, लेकिन पहले टटोल लो।’ शो के अलग-अलग प्रोमो भी जारी किए गए हैं। दूसरी तरफ दर्शक भी इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे आपको बता दे कि इस बार केबीसी के नियमों में कुछ बदलाव भी किए गए हैं, जो यहां आने वाले कंटेस्टेंट के लिए फायदेमंद होंगे। तो चलिए जानते हैं कि इस बार केबीसी में क्या कुछ बदलने जा रहा है।

7.5 करोड़ का जैकपॉट सवाल :

केबीसी के 14वें सीजन में जैकपॉट सवाल की रकम में इजाफा किया गया है। केबीसी के पहले सीजन से चौथे सीजन तक जैकपॉट सवाल 1 करोड़ रुपए का हुआ करता था। इसके बाद पांचवें और छठें सीजन में जैकपॉट सवाल 5 करोड़ रुपए का कर दिया गया था। सातवें सीजन से 13वें सीजन तक जैकपॉट सवाल की रकम 7 करोड़ रुपए थी, वहीं इस बार जैकपॉट सवाल 7.5 करोड़ रूपए का होगा।

75 लाख का सवाल :

केबीसी के पिछले सीजन में 1 करोड़ रुपए के सवाल से पहले 50 लाख रुपए का सवाल पूछा जाता था, लेकिन केबीसी के 14वें सीजन में 75 लाख रुपए का सवाल भी जोड़ दिया गया है।

गलत जवाब पर भी मोटी रकम :

केबीसी के पिछले सीजन में यदि कोई कंटेस्टेंट एक करोड़ या 7 करोड़ रूपए के सवाल का गलत जवाब देता था तो वह मात्र 3 लाख 20 हजार की राशि ही घर ले जा पाता था, लेकिन इस सीजन में यदि कोई कंटेस्टेंट जैकपॉट सवाल का गलत जवाब देगा तो भी उसे 75 लाख रुपए की मोटी रकम जरूर मिलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT