Koffee With Karan 7: जल्द शादी करेंगे कियारा और सिद्धार्थ
Koffee With Karan 7: जल्द शादी करेंगे कियारा और सिद्धार्थ Social Media
टीवी शोज़

Koffee With Karan 7: जल्द शादी करेंगे कियारा और सिद्धार्थ, एक्टर ​​ने डेट किया कन्फर्म

Sudha Choubey

Koffee With Karan 7: बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) का रियलिटी शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' (Koffee With Karan Season 7) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। शो के नए एपिसोड ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। शो के इस एपिसोड में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) ने शो में 'कॉफी काउच' की शोभा बढ़ाई। दोनों ने एपिसोड के दौरान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक हर बात पर चर्चा की और कई दिलचस्प खुलासे किए।

करण जौहर ने पूछा यह सवाल:

शो के दौरान करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनकी लव लाइफ को लेकर सवाल पूछा, "अब जब आप कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं, तो क्या फ्यूचर की कोई योजना है? जो कुछ भी हमें पता होना चाहिए। करण ने इनसे एक और सवाल किया कि, आप कियारा आडवाणी से शादी करोगे?"

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कही यह बात:

इसपर विक्की कौशल और करण जौहर ने इनसे कहा कि, क्या यह नहीं है या हां? सिद्धार्थ ने जवाब दिया, एक उज्जवल, खुशहाल भविष्य, करण ने पूछा कियारा आडवाणी के साथ? एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, "अगर वह होगी, तो यह बहुत अच्छा होगा, लेकिन फिर मैं अभी मैं नहीं बता रहा हूं।"

रिलेशनशिप में हैं कियारा और सिद्धार्थ:

जानकारी के लिए बता दें कि, अभिनेत्री कियारा आडवाणी लंबे समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही है। खबरें है कि, दोनों रिलेशनशिप में है और अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते है। हालांकि उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। सिद्धार्थ और कियारा ने फिल्म शेरशाह में एक साथ काम भी किया है और ये मूवी सुपरहिट रही थी। 'कॉफी विद करण सीजन 7' में पिछले हफ्ते सोनम कपूर और अर्जुन कपूर आए थे।

मालूम हो कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों ने फिल्म 'शेरशाह' में काम भी किया था, जिसमें उनकी केमिस्ट्री के खूब चर्चे हुए। कुछ समय पहले कपल के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं। इन खबरों को भी दोनों ने अपने-अपने तरीके से खारिज कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT