'द कपिल शर्मा शो' में गोविंदा के आने पर कृष्णा अभिषेक ने शो से फिर बनाई दूरी
'द कपिल शर्मा शो' में गोविंदा के आने पर कृष्णा अभिषेक ने शो से फिर बनाई दूरी Syed Dabeer Hussain - RE
टीवी शोज़

'द कपिल शर्मा शो' में गोविंदा के आने पर कृष्णा अभिषेक ने शो से फिर बनाई दूरी

Author : Sudha Choubey

छोटे पर्दे का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। 'द कपिल शर्मा शो' के आने वाले एपिसोड में गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता (Sunita) नजर आने वाले हैं। इसी बीच खबर आई है कि, इस एपिसोड से कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) गायब रहेंगे।

बता दें कि, 'द कपिल शर्मा शो' के आने वाले एपिसोड की शूटिंग करने से कृष्णा अभिषेक ने इनकार कर दिया। यह दूसरी बार है, जब कृष्णा ने अपने मामा वाले एपिसोड से बाहर रहने का विकल्प चुना है। पिछले साल नवंबर के महीने में भी कृष्णा ने उस एपिसोड में काम नहीं किया था, जिसमें उनके मामा गोविंदा और मामी सुनीता अहूजा कॉमिडी शो में आए थे।

कृष्णा अभिषेक ने कही यह बात:

इस बारे में बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा, "लास्ट 15 दिनों से मैं अपनी फिल्म और कपिल के शो के लिए रायपुर और मुंबई के बीच खूब चक्कर लगा रहा हूं। शो के लिए मैं अपनी डेट्स एडजस्ट कर सकता हूं, लेकिन जैसे ही मुझे पता चला कि, शो में वो आ रहे हैं, तो मैं फिर उस एपिसोड का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं। इसलिए मैंने उस एपिसोड के लिए डेट भी एडजस्ट नहीं की। मुझे लगता है कि, दोनों पार्टी साथ में स्टेज शेयर नहीं करेगी।"

उन्होंने आगे कहा, "ये मेरी तरफ से भी होगा और उनकी तरफ से भी होगा। अब ये कॉमेडी शो है, तो पता नहीं कौनसी बात बाद में बड़ी बन जाए और फिर वही सब होगा कि, ऐसा बोल दिया, वैसा बोल दिया। मैं कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहता हूं। मुझे पता है कि, ऑडिशयंस चाहती होगी कि जब गोविंदा जी शो में आएं तो मैं भी मस्ती करूं, लेकिन मुझे लगता है कि, परफॉर्म ना करना ही बेटर है।"

आपको बता दें कि, मामा-भांजा की ये जोड़ी के बीच तीन साल से मतभेद चल रहा है और ये अभी तक खत्म नहीं हुआ है। दोनों के बीच चल रही लड़ाई ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT