जल्द शुरू होने वाला है The Kapil Sharma Show
जल्द शुरू होने वाला है The Kapil Sharma Show Social Media
टीवी शोज़

जल्द शुरू होने वाला है The Kapil Sharma Show, सामने आया यह वीडियो

Author : Sudha Choubey

पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) इन दिनों सुर्खियों में बना है। जल्द ही ये शो एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है। फैंस इस शो का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी टीम के साथ इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। बीते दिन रव‍िवार को कपिल शर्मा ने शो के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर शो की वापसी का ऐलान किया था। अब शो का प्रोमो क्ल‍िप सामने आया है, जिसमें शो के सभी लीड कॉमेड‍ियन्स जबरदस्त फॉर्म में एंट्री लेते नजर आ रहें हैं।

सामने आया यह वीडियो:

'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो सामने आ गया है। शो के प्रोमो को कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ में लिखा है, "गैंग पूरे बैंग के साथ वापस आ रहा है। कल हमारा प्रोमो शूट का पहला दिन था। सबके साथ कितना मजेदार दिन था। अब इंतजार की घड़ियां जल्द खत्म होने वाली हैं। ये टोली आपको फिर से हंसाने वाली है।"

भारती सिंह ने शेयर किया वीडियो:

वहीं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के सेट से एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में भारती, सुदेश और कृष्णा तीनों इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे गाने 'बचपन का प्यार' पर डांस करते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियो को 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर ही बनाया गया है।

सामने आई यह तस्वीर:

भारती सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो के अलावा एक तस्वीर भी शेयर की है। सामने आयी इस तस्वीर में 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम दिखाई दे रही है। तस्वीर में भारती सिंह, कपिल शर्मा, सुदेश, अर्चना पूरन सिंह और कृष्णा अभिषेक दिखाई दे रहें हैं।

कपिल शर्मा ने शेयर की थी यह तस्वीर:

इससे पहले कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी पूरी टीम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, "इसे शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा है, "बैंग के साथ वापसी... बचपन का प्यार हमेशा फन रहा है। #tkss #bhartisingh"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT