कुमार सानू के बेटे करेंगे बिग बॉस 14 में शिरकत
कुमार सानू के बेटे करेंगे बिग बॉस 14 में शिरकत Social Media
टीवी शोज़

कुमार सानू के बेटे करेंगे बिग बॉस 14 में शिरकत, ये स्टार्स भी हैं शामिल

Author : Sudha Choubey

सलमान खान ने जबसे अपने रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन का प्रमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है, तब से इस शो को लेकर लोगों का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है। फैंस इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि, शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट को लेकर कई कलाकारों के नाम सामने आ रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि, इस बार इस शो के प्रतिभागी के रूप में धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' की अभिनेत्री नैना सिंह ने अपनी जगह पक्की कर ली है। अब शो में एक और कंटेस्टेंट की एंट्री की खबर सामने आई है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें, तो बिग बॉस 2020 में दिग्गज सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू भी भाग लेने जा रहे हैं।

ये सिंगर भी आएगा नजर:

सलमान खान का शो बिग बॉस के पिछले कई सीजन्स में भी देखने को मिला है कि, शो में सिंगर्स ने दस्कत दी है। इस बार जान कुमार सानू के शो में शामिल होने की खबरें हैं। जान की उम्र 26 साल की है और उनका असली नाम जायेश भट्टाचार्या है। मगर वे अपने नाम के साथ अपने पिता का नाम लगाते हैं। वे क्लासिकल ट्रेंड सिंगर हैं और कुमार सानू की पहली पत्नी रीता के बेटे हैं। भले ही वे कुमार सानू के साथ नहीं रहते मगर वे अपने पिता के ही राह पर चलते हुए संगीत की दुनिया में अपना मुकाम बनाने में लगे हुए हैं।

बता दें कि, जान कुमार सानू बचपन से ही सिंगिंग कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म 'तारे जमीं पर' के पॉपुलर गाने 'बम बम बोले' में अपनी आवाज दी है। वे बंगाली सिनेमा में भी गाने गा चुके हैं। आधिकारिक तौर पर उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में अपने पिता के पॉपुलर गाने 'अकेले हम अकेले तुम' फिल्म के गानों से की। हाल ही में यूट्यूब पर उनका गाना 'तू सांडली' रिलीज हुआ है।

ये कलाकार आ सकते हैं नजर:

सूत्रों के अनुसार, इस बार इस शो के कंटेस्टेंट के रूप में धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' की अभिनेत्री नैना सिंह ने अपनी जगह पक्की कर ली है। वहीं पिछले कुछ समय से इस शो के होने वाले प्रतियोगियों के कई नाम चर्चाओं में आ चुके हैं। उन नामों में नेहा शर्मा, जैस्मिन भसीन, विवियन डीसेना, जान खान, शांतिप्रिया, शगुन पांडे, स्नेहा उल्लाल, डोनल बिष्ट, आलीशा पंवर, पवित्रा पुनिया, आकांक्षा पुरी जैसे कलाकार शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT