रिलीज हुआ मनोज बाजपेयी और सामंथा की 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर
रिलीज हुआ मनोज बाजपेयी और सामंथा की 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर Social Media
टीवी शोज़

इंतजार खत्म! रिलीज हुआ मनोज बाजपेयी और सामंथा की 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर

Author : Sudha Choubey

The Family Man 2 Trailer Out: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी के फैंस उनकी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है। मेकर्स ने इस वेब सीरीज का ट्रेलर का रिलीज कर दिया है। फैंस को काफी समय से इस ट्रेलर का इंतजार था ऐसे में ये ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सामंथा अक्किनेनी की डिजिटल डेब्यू:

नए सीजन में एक और खास शख्स की एंट्री हुई है। शो से साउथ की सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी हिंदी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। सीजन 2 के साथ देश के सबसे प्यारे फैमिली मैन उर्फ श्रीकांत तिवारी उर्फ मनोज बाजपेयी ने आखिरकार अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन स्पाई थ्रिलर के साथ वापसी कर ली है।

कैसा है ट्रेलर:

दो मिनट 49 सेकंड के इस ट्रेलर में मनोज बाजपेयी अपनी शादी बचाने को जूझते नजर आ रहे हैं, वहीं एक नए मिशन में शामिल होते द‍िख रहे हैं। साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी 'द फैमिली मैन 2' में विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं। 'द फैमिली मैन' एक एक्शन-ड्रामा सीरीज है, जो एक मिडिल क्लास व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी है और वह राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए काम करते हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

मनोज बाजपेयी के अलावा सामंथा अक्किनेनी, प्रियमणि, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महेक ठाकुर के अभिनय से सजी इस वेबसीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार ना जाने कब से है। नया सीरीज 4 जून से अमेजन प्राइम पर तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज कर दी जाएगी। सीरीज को राज और डीके की जोड़ी ने बनाया है।

हाल ही में रिलीज हुआ था टीजर:

कुछ दिनों पहले इस सीरीज का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद फैंस काफी उत्साहित हो गए थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि, 'द फैमिली मैन' की तरह ही द फैमिली मैन 2 बेहद खास होगा और दर्शकों को इसमें कुछ नया देखने को मिलेगा। यह आशा है कि द फैमिली मैन 2 में कुछ नए कलाकार जुड़ेंगे लेकिन फिलहाल इसी बात का पता चला है कि, सामंथा अक्किनेनी इस वेब सीरीज का नया हिस्सा हैं। ‌सामंथा को बधाई देते हुए राज और डीके ने उनके कैरेक्टर नेम को भी उजागर कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT