Dance Deewane 3 के सेट पर भावुक हुईं मीराबाई चानू
Dance Deewane 3 के सेट पर भावुक हुईं मीराबाई चानू Social Media
टीवी शोज़

Dance Deewane 3 के सेट पर भावुक हुईं मीराबाई चानू, माधुरी दीक्षित से की मुलाकात

Author : Sudha Choubey

कलर्स चैनल का पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) हमेशा से ही दर्शकों का मनोरंजन करता है। ये शो दर्शकों को खूब पसंद आता है और हर हफ्ते शो की थीम अलग होती है। इस हफ्ते शो में ओलिंपिक सिल्वर मेडल विनर और भारत की स्टार वेटलिफ्टर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) बतौर गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है। इस शो में मीराबाई चानू 15 अगस्त के दिन नजर आएंगी।

सामने आया प्रोमो:

कलर्स चैनल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "इस वीकेंड के एपिसोड में सभी मिलकर मीराबाई को 'सलाम इंडिया' कहने की तैयारी में हैं। 'डांस दीवाने' ने भी इस बार का वीक स्पेशल का नाम 'सलाम इंडिया' दिया गया है।" शो का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या दिखाया है प्रोमो में:

सामने आए इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि, जब 'डांस दीवाने 3' के सेट पर मीराबाई आई हैं, तो सभी लोग उनका शानदार वेलकम करते हैं। इसके बाद कंटेस्टेंट अपने-अपने डांस टैलेंट का प्रर्दशन करते हैं। कंटेस्टेंट के एक्ट देखकर मीराबाई काफी इमोशनल हो जाती हैं। वो कहती हैं कि, "इनका डांस देखकर मुझे सब कुछ याद आ गया, आप सभी मुझे माफ करें।" इस एपिसोड को देखने का दर्शक इंतजार कर रहे हैं। शो में मीराबाई चनू ने बताया कि, डांस दीवाने में गुंजन उनकी पसंदीदा कंटेस्टेंट हैं। वे उनकी सभी परफॉर्मेंस देखती हैं। इस स्पेशल एप‍िसोड में कई नामचीन हस्त‍ियां मौजूद होंगी।

बता दें कि, डांस दीवाने के मंच पर आने के साथ-साथ मीराबाई ने मुंबई पहुंच कर कई बड़े सितारों से अपनी खास मुलाकात की है, जिसमें सलमान खान, सचिन तेंदुलकर समेत कई बड़े सितारे शामिल हैं। कुछ दिनों के लिए इस शो से माधुरी दीक्षित ने ब्रेक लिया था, लेकिन अब वो लौट आईं हैं। माधुरी दीक्षित की गैरमौजूदगी में उनकी जगह नोरा फतेही कुछ दिन के लिए शो का हिस्सा का बनी थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT