मोहम्मद फैज बने 'सुपरस्टार सिंगर 2' के विनर
मोहम्मद फैज बने 'सुपरस्टार सिंगर 2' के विनर Social Media
टीवी शोज़

राजस्थान के 14 साल के मोहम्मद फैज बने 'सुपरस्टार सिंगर 2' के विनर, जीते इतने लाख रुपए

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। सोनी टीवी का रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' (Superstar Singer 2) को अपना विनर मिल गया है। 'सुपरस्टार सिंगर 2' के कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) ने जीत की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' को तीन महीने के शानदार म्यूजिकल मुकाबले के बाद आखिरकार अपना विनर मिल ही गया है।

जीते 15 लाख रुपए:

बता दें कि, कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज ने ट्रॉफी के साथ-साथ 15 लाख रुपए कैश प्राइज जीता है। टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में जोधपुर से मोहम्मद फैज, धर्मकोट से मणि, पश्चिम बंगाल से प्रांजल विश्वास, मोहाली से सायशा गुप्ता, आर्यानंद आर बाबू और ऋतुराज केरल से थे। उन्हें 'इंडियन आइडल' की पूर्व उपविजेता अरुणिता कांजीलाल ने मोहम्मद फैज की मेंटोर थीं, मणि को उपविजेता घोषित किया गया, जिन्होंने 5 लाख रुपए जीते।

मोहम्मद फैज ने शो में अपनी शानदार गायकी और खूबसूरत आवाज से जजेस समेत फैंस के भी दिल जीत लिए और अब वो शो के विनर बन गए हैं। मोहम्मद फैज को 'सुपरस्टार सिंगर 2' के जज हिमेश रेशमिया ने 'यूथ सेंसेशन' का टाइटल भी दे दिया था। हर एपिसोड में जोधपुर के ये टैलंटेड सिंगर जजों का दिल जीत लेते हुए, नजर आते थे। इस शो में शामिल होने वाले मेहमान सेलिब्रिटीज भी फैज से काफी प्रभावित नजर आए।

मोहम्मद फैज ने कही यह बात:

एक इंटरव्यू में मोहम्मद फैज ने कहा कि, "जब मुझे शो का विजेता घोषित किया गया, तो मेरे आस-पास हर कोई रो रहा था और तालियां बजा रहा था। इस शो पर मुझे विनर घोषित करने के बाद मेरी मां ने मुझे मंच पर उठा लिया। मेरे पिता इंडिया से बाहर रहते हैं। मैंने उनसे बात की और वह मेरी इस जीत पर बेहद खुश थे। यहां तक कि, मेरी मां और बहनों के खुशी के आंसू देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा कि मैंने मेरे आस-पास सभी लोगों को प्राउड फील करवाया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT