मुनव्वर फारूकी बने शो 'Lock Upp' के विनर
मुनव्वर फारूकी बने शो 'Lock Upp' के विनर Social Media
टीवी शोज़

मुनव्वर फारूकी बने शो 'Lock Upp' के विनर, जानिए क्या मिला इनाम में

Sudha Choubey

Lock Upp Winner: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) के विनर की घोषणा कर दी गई है। OTT प्लेटफॉर्म MX Player और ALT Balaji पर प्रसारित हुआ ये विवादित रियलिटी शो कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने जीत लिया है। बीते दिन शनिवार को शो 'लॉक अप' का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें कंगना रनौत ने विनर के तौर पर मुनव्वर फारुक के नाम की घोषणा की।

मुनव्वर ने 'लॉक अप' की ट्रॉफी को किया अपने नाम:

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने 'लॉक अप' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। मुनव्वर को सबसे ज्यादा वोट मिले थे और इसके बाद कंगना के फैसले से उन्हें विनर घोषित किया गया। फाइनल में उनको सबसे ज्यादा कड़ी टक्कर पायल रोहतगी से मिली। पायल फर्स्ट रनरअप रहीं। मुनव्वर फारूकी को 20 लाख रुपये की राशि दी गई। इसके साथ ही उन्हें एक चमचमाती लग्जरी कार और और इटली का ट्रिप प्राइज भी मिला है।

सामने आई तस्वीरें:

शो जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी की ये तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ये तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर हंगामा मचा रही हैं। यहां देखें विनर बनने के बाद वायरल हुईं मुनव्वर फारुकी की ट्रॉफी संग तस्वीरें।

शो जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी की तस्वीरें

मुनव्वर फारूकी ने कही यह बात:

'लॉक अप' के विजेता बनने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर फारूकी ने बात करते हुए कहा कि, "मैंने पायल को मजबूत प्रतिस्पर्धा माना, लेकिन मेरे दिल में हमेशा यह था कि ऐसा व्यक्ति नहीं जीतना चाहिए, जो बाहर जाने पर यह जिम्मेदारी ले सकता है या नहीं।"

मुनव्वर ने आगे कहा कि, ''मैं यह कहने वाला कोई नहीं हूं कि, वह (पायल) उस जिम्मेदारी को निभा सकती हैं या नहीं। लेकिन मैंने हमेशा सोचा कि मैं लोगों को जो मनोरंजन प्रदान करता हूं, वह मेरी प्रतिस्पर्धा से बेहतर है। इसलिए मैं घबरा गया था कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति से नहीं हारना चाहता था, जिसे मैं विजेता के रूप में नहीं देखता।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT