'नागिन 6' के मेकर्स ने तेजस्वी प्रकाश को किया अप्रोच
'नागिन 6' के मेकर्स ने तेजस्वी प्रकाश को किया अप्रोच Social Media
टीवी शोज़

'नागिन 6' के मेकर्स ने तेजस्वी प्रकाश को किया अप्रोच, वायरल हुए फैंस मेड पोस्टर्स

Author : Sudha Choubey

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का टीवी सीरियल 'नागिन' (Naagin) चर्चित सीरियलों में से एक है, ये शो इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में कुछ दिनों पहले शो 'नागिन 6' (Naagin 6) का प्रोमो जारी किया गया था, जिसे देखने के बाद फैंस शो के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं। 'नागिन 6' को सुपरहिट बनाने के लिए एकता कपूर और उनकी टीम काफी मेहनत कर रही हैं। शो की कास्ट को जबरदस्त बनाने के लिए मेकर्स काफी पसीना बहा रहें हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि, 'बिग बॉस 15' स्टार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को 'नागिन 6' में काम करने का ऑफर मिला है।

तेजस्वी प्रकाश को मिला 'नागिन 6' का ऑफर:

जानकारी के मुताबिक, 'नागिन 6' के मेकर्स अब तेजस्वी प्रकाश के नाम पर चर्चा कर रहे हैं। वो इस शो के लिए तेजस्वी प्रकाश को अप्रोच करने के बारे में सोच रहे हैं। शो से जुड़े के सूत्र ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, "हम तेजस्वी प्रकाश को 'नागिन 6' में लेना चाहते हैं। वो शो के टॉप कंटेंडर्स मे से एक हैं और रियेलिटी शो में अपनी परफॉर्मेंस के साथ एक घरेलू नाम बन गई हैं। शो में उनको लेने के लिए काम जारी है। हम दो हफ्तों में बिग बॉस के खत्म होने और उनके निकलने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि हम उनके साथ ऑफर डिस्कस कर सकें।"

फैंस ने एडिट की तेजस्वी की तस्वीरें:

जैसे ही तेजस्वी प्रकाश के शो 'नागिन 6' में शामिल होने की जानकारी फैंस को मिली है, फैंस तेजस्वी को शो में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। सोशल मीडिया पर इस समय तेजस्वी प्रकाश की नागिन इफेक्ट वाली तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं। फैंस ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की तस्वीरों को एडिट करना शुरू कर दिया।

'नागिन 6' के मेकर्स ने तेजस्वी प्रकाश को किया अप्रोच, वायरल हुए फैंस मेड पोस्टर्स

इन अभिनेत्रियों का नाम भी है शामिल:

बता दें कि, सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' में रिद्धिमा पंडित (Riddhima Pandit) और महक चहल (Mehak Chahal) की कास्टिंग पहले ही हो चुकी है। अब तेजस्वी इस शो का हिस्सा बनती हैं या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा।

बता दें कि, इससे पहले तेजस्वी प्रकाश टीवी सीरीयल 'स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर में रागिनी' से छोटे पर्दे पर काम कर चुकी हैं। उन्होंने 'पहरेदार पिया की', 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' और पौराणिक शो 'कर्णसंगिनी' जैसे शो से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है। इतना ही नहीं वो 'खतरों के खिलाड़ी' के 10वें सीजन की भी हिस्सा रह चुकी हैं। तेजस्वी प्रकाश इन दिनों 'बिग बॉस 15' में नजर आ रहीं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT