डांसिंग रिएलिटी शो DID Little Masters 5 Winner
डांसिंग रिएलिटी शो DID Little Masters 5 Winner Social Media
टीवी शोज़

Nobojit Narzary ने जीता 'डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स' सीजन 5 का खिताब, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख

Author : Sudha Choubey

DID Little Masters 5 Winner: जी टीवी के पॉपुलर डांसिंग रिएलिटी शो'डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स' के सीजन 5 का फिनाले (DID Little Masters 5) हो चुका है। इस शो को अपना विनर मिल गया है। इस डांसिंग रिएलिटी शो का खिताब असम के रहने वाले 9 साल के नोबोजित नारजारी (Nobojit Narzary) ने अपने नाम कर लिया है।

फिनाले में ये सेलेब्स रहे मौजूद:

बता दें कि, डांस रिएलिटी शो 'डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स' सीजन 5 का बीती रात यानी की रविवार 26 जून को फिनाले था। शो के फिनाले में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली मौजूद रहे। सभी स्टार्स अपनी फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug jugg Jeeyo) का प्रमोशन करने आए थे। इस सीजन को मौनी रॉय, सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा ने जज किया था। वहीं, 'डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स' 5 की होस्टिंग जय भानुशाली ने की थी और फिनाले एपिसोड में उनकी को-होस्ट भारती सिंह नजर आई थीं।

इन कंटेस्टेंट्स को हराकर नोबोजित ने जीती ट्रॉफी:

शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट में सागर, नोबोजित, अपुन, अध्याश्री और ऋषिता शामिल थे। सभी कंटेस्टेंट्स ने फिनाले एक्ट्स से जजों और सेलिब्रिटी गेस्ट का ध्यान खींचा। हालांकि, शो की ट्रॉफी नोबोजित ने अपने नाम किया। नोबोजित को ट्रॉफी के साथ-साथ 5 लाख रुपये की राशि इनाम में गया गया है। नौ वर्षीय नोबोजित अपने फ्रीस्टाइल, हिप हॉप और कंटेम्पररी डांस स्टाइल्स के लिए जाने जाते हैं। जहां नोबोजित नारजारी इस शो के विजेता बनें। वहीं अप्पन फर्स्ट रनर अप और आध्याश्री सेकंड रनर अप रहीं।

शो जीतने के बाद नोबोजीत ने कही यह बात:

शो जीतने के बाद नोबोजीत ने अपने कप्तान वैभव और जज मौनी रॉय, सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा को सीखने और बढ़ने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी कहा कि वह रिहर्सल और मस्ती को याद करेंगे।

डीआईडी ने मुझे वह सब कुछ दिया है, जिसका सपना मैंने देखा: नोबोजित नारजारी

नोबोजित नारजारी ने कहा, "डीआईडी ने मुझे वह सब कुछ दिया है, जिसका सपना मैंने देखा। इस रिएलिटी शो ने कई लोगों को आगे बढ़ने का मौका दिया है। मुझे खुशी है कि मैं अपने स्टाइल और डांस स्किल्स से लोगों का दिल जीत पाया। मैं इस शो से जुड़ी हर बात को काफी मिस करूंगा। मुझे यकीन है कि, इस शो को जीतने के बाद मेरी जिंदगी में आगे सब कुछ और भी अच्छा होगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT