नेहा पेंडसे ने शुरू की 'भाभी जी घर पर हैं' की शूटिंग, शेयर किया वीडियो
नेहा पेंडसे ने शुरू की 'भाभी जी घर पर हैं' की शूटिंग, शेयर किया वीडियो Social Media
टीवी शोज़

नेहा पेंडसे ने शुरू की 'भाभी जी घर पर हैं' की शूटिंग, शेयर किया वीडियो

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टीवी के पॉपुलर, कॉमेडी शो 'भाभीजी घर पर हैं' दर्शकों के बीच काफी प्रसिद्ध है। हाल ही में 'भाभीजी घर पर हैं' की गोरी मेम यानि की सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद उनकी जगह नेहा पेंडसे को बदलने की खबरें आई थीं। सौम्या की जगह नेहा को रिप्लेस किया गया है और नेहा ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बताया कि, शूटिंग का पहला दिन कैसा रहा।

नेहा पेंडसे ने शेयर किया वीडियो:

नेहा पेंडसे ने अपने सोशल मीडिया पर 'भाभीजी घर पर हैं' की शूटिंग की जानकारी शेयर की है। इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर बताया कि, कैसे उन्हें शूटिंग के लिए जाने को घंटों ट्रैफिक में फंसना पड़ रहा है। उनकी इस पोस्ट पर सौम्या टंडन ने भी कॉमेंट किया है। उन्होंने अपना सेल्फ़ी वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "भाभी जी शो का पहला दिन। ट्रैफिक में घंटों फंसे रहने की आदत बना रही हूं। आगे आपसे बहुत सी चीज़े शेयर करने वाली हूं। लेकिन तब तक के लिए, मुझे आपके शुभकामनाओं और गुड वाइव्स की जरूरत है।"

सौम्या टंडन ने किया कमेंट:

अभिनेत्री नेहा पेंडसे की इस पोस्ट पर गोरी मैम यानी की सौम्या टंडन ने रिएक्शन दिया है। नेहा के बातों पर सौम्या ने कमेंट करते हुए लिखा है, "मैं समझ सकती हूं।" बता दें कि, सौम्या टंडन ने पिछले साल शो को अलविदा कह दिया था। वह इस शो में पिछले पांच साल से अनीता भाभी का किरदार निभा रही थीं। शो छोड़ने के फैसले पर सफाई देते हुए सौम्या ने कहा था कि, वह अपना कॉन्ट्रैक्ट इसलिए आगे नहीं बढ़ाना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें किरदार में एक ठहराव नज़र आने लगा था।

सौम्या टंडन ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम लाइव पर प्रशंसकों को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया था, "मैंने 5 साल यह शो किया और मुझे जो कुछ भी करना था। मैंने कर लिया था। यह एक तरह खुद रिपीट करने जैसा था। इसलिए एक एक्टर के तौर पर अब मैंने मूव करने का फैसला लिया है ताकि कुछ अलग चीजें कर सकूं। मैं अलग-अलग कैरेक्टर्स प्ले करना चाहती हूं।"

आपको बता दें कि, नेहा पेंडसे कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं और कॉमेडी की दुनिया से भी इनका नाता है। नेहा पेंडसे ने 1999 में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस सनी देओल की फिल्म 'प्यार कोई खेल नहीं' में काम किया था। वो शाहरुख खान की फिल्म 'देवदास' में भी काम कर चुकी हैं। नेहा ने अपनी टेलीविजन करियर की शुरुआत एकता कपूर और बालाजी टेलीफिल्म्स के शो, 'कैप्टन हाउस' से की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT