क्या नेहा पेंडसे होंगी 'भाभी जी घर पर हैं' की नई अनीता भाभी
क्या नेहा पेंडसे होंगी 'भाभी जी घर पर हैं' की नई अनीता भाभी Social Media
टीवी शोज़

क्या नेहा पेंडसे होंगी 'भाभी जी घर पर हैं' की नई अनीता भाभी

Author : Sudha Choubey

टीवी के पॉपुलर शो 'भाभी जी घर पर हैं' का दर्शकों के बीच काफी बज है। शो में अनीता भाभी के शो छोड़ने के बाद से अभी तक शो में इस किरदार के लिए नई एक्ट्रेस नहीं आई हैं। हालांकि ऐसी खबरें आ रही थीं कि, शो में अनीता भाभी का किरदार नेहा पेंडसे निभा सकती हैं। हालांकि जब नेहा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन खबरों को गलत बताया।

अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने कहा, "मुझे अभी तक भी 'भाभी जी घर पर हैं' के मेकर्स की तरफ से कोई कॉल नहीं आया है और न ही इस शो के लिए मुझे अप्रोच किया गया है। ये खबर पूरी तरह से झूठ है। मैं 'भाभी जी घर पर हैं' में सौम्या टंडन को रिप्लेस नहीं कर रही हूं।" नेहा इससे पहले शो 'मे आई कम इन मैडम' में संजना हितेशी के किरदार में नजर आई थीं। इसके बाद वह 2018 में शो बिग बॉस में नजर आईं थीं।

फिलहाल अभिनेत्री नेहा पेंडसे अपनी मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रही हैं। अभिनेत्री ने इसी साल की शुरुआत में शार्दुल सिंह ब्यास संग सात फेरे‍ लिए थे। नेहा पेंडसे इंस्‍टाग्राम पर भी खासा एक्टिव रहती हैं, वह रीयल लाइफ में बेहद बोल्‍ड और ग्‍लैमरस हैं। वह लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

गौरतलब है कि, सौम्या टंडन ने हाल ही में 'भाभी जी घर पर हैं' को अलविदा कह दिया था। उन्होंने बताया था कि, वो अपने निजी कारणों की वजह से इस सीरियल का साथ छोड़ रही हैं। शो छोड़ने के बाद से ही सौम्या के 'बिग बॉस 14' में जाने की खबरें आने लगी थीं। हालांकि एक्ट्रेस ने स्वीकार किया था कि, उन्हें इस साल शो के लिए संपर्क किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT