'तारक मेहता...' में हुई नए नट्टू काका की एंट्री
'तारक मेहता...' में हुई नए नट्टू काका की एंट्री Social Media
टीवी शोज़

'तारक मेहता...' में हुई नए नट्टू काका की एंट्री, प्रोड्यूसर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टेलीविजन का पॉपुलर कॉमेडी शो में से एक है। शो के हर किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं। शो में नजर आने वाले हर किरदार घर-घर में फेमस है। शो में नट्टू काका के किरदार में एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) नजर आते थे। हालांकि पिछले साल घनश्याम नायक का निधन हो गया था, वह काफी समय से बीमार थे। इसी बीच शो से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है। अपडेट यह है कि, नट्टू काका के किरदार को निभाने के लिए शो में नए एक्टर की एंट्री हुई है।

प्रोड्यूसर ने दी जानकारी:

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपने सोशल मीडिया के जरिए नए नट्टू काका से सबको इंट्रोड्यूस करवा दिया है। प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शो के नए नट्टू काका नजर आ रहे हैं। वीडियो में अस‍ित मोदी कह रहे हैं कि, पुराने नट्टू काका ने ही नए नट्टू काका को भेजा है। इसी के साथ उन्होंने दर्शकों से नए नट्टू काका को प्यार देने की अपील की है। फिलहाल नए नट्टू काका का असली नाम सामने नहीं आया है।

सामने आई ये तस्वीर:

इसके अलावा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर नए नट्टू काका की झलक दिखाई गई है। इस तस्वीर में असित मोदी के साथ जो शख्स खड़े दिख रहे हैं, वहीं अब शो में नट्टू काका का रोल निभाते नजर आएंगे। फोटो शेयर कर लिखा गया है, "आप सभी ने हमें और नट्टू काका को इतना सारा प्यार दिया, उसके लिए हम शुक्रगुजार है। यही प्यार को हमेशा बनाए रखना। इसी ही बात पर प्रेजेंट करते हैं नए नट्टू काका। मिलिए आज रात 8.30 बजे।"

ऐसा है फैंस का रिएक्शन:

वैसे आपको बता दें कि, फैंस नए नट्टू काका को देखने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन फैंस इस पोस्ट पर लिख रहे हैं कि, वह पुराने नट्टू काका को कभी नहीं भूल सकते। कोई कह रहा है कि, घनश्याम की जगह कोई नहीं ले सकता। वहीं, एक ने लिखा- हम पुराने वाले नट्टू काका को मिस करते हैं। उनके चेहरे की बात ही अलग थी।

शैलेश लोढ़ा ने भी छोड़ा शो:

बता दें कि, शो में इन दिनों कई नई एंट्रियां हो रही हैं और कई कलाकार शो छोड़कर जा रहें हैं। हाल ही में कुछ दिन पहले 'पोपट लाल की दुल्हनिया' भी शो में आई है। वहीं, शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने तारक 'मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कह दिया है। वो शो में वापस नहीं आना चाहते। बीते दिनों खबर थी कि वो शो के मेकर्स और कलाकारों का फोन तक नहीं उठा रहे हैं।

साल 2020 में हुआ नट्टू काका का निधन:

आपको बता दें कि, पिछले साल 3 अक्टूबर 2020 को नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक का निधन हो गया था। वो अभी 77 साल के थे। इस खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी। एक्टर घनश्याम नायक काफी समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। उनके गले के कैंसर का ऑपरेशन भी हुआ था। इसके बाद भी वह कैंसर की जंग को जीत नहीं पाए और मुंबई के मलाड इलाके में स्थित एक अस्पताल में उनका निधन हो गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT