निया शर्मा ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' का खिताब
निया शर्मा ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' का खिताब Syed Dabeer Hussain - RE
टीवी शोज़

निया शर्मा ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' का खिताब

Author : Sudha Choubey

बीते दिन कलर्स पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो 'खिलाड़ी- मेड इन इंडिया' को अपना चैंपियन मिल गया। अभिनेत्री निया शर्मा ने इस एडवेंचर रियलिटी शो का खिताब अपने नाम किया। निया शर्मा ने इस सीजन में लगातार अपने स्टंट से लोगों को चौंका दिया और अब इस सीजन की वन बन गई हैं। ट्रॉफी जीतने के बाद उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वो 'खतरों के खिलाड़ी' की टीम के साथ नज़र आ रही हैं और काफी खुश हैं। कलर्स ने भी ट्विटर के जरिए निया शर्मा को जीत की बधाई दी है और विनर की घोषणा की है।

ये कंटेस्टेंट शामिल थे फाइनल राउंड में:

वहीं अगर फाइनल राउंड की बात करें, तो फाइनल राउंड में निया शर्मा के साथ फिनाले में अली गोनी, करण वाही, जैस्‍म‍िन भसीन और भारती सिंह थीं। इस सीजन की खास बात ये है कि यह पहली बार इंडिया में फिल्माया गया था। रोहित शेट्टी ने अपनी स्टंट टीम के साथ इस शो मुंबई की फिल्म सिटी में शूट किया। ऐसे में इस सीजन को मेड इन इंडिया नाम दिया गया था। बता दें कि, करण वाही फिनाले टास्क का टिकट जीतने वाले पहले प्रतियोगी थे।

निया शर्मा द्वारा 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' जीतने पर फैंस में भी खुशी की लहर नजर आई। लोगों ने कमेंट्स के जरिए निया शर्मा को जीत की खूब सारी बधाइयां भी दीं। निया शर्मा इन तस्वीरों में हाथ में खतरों के खिलाड़ी के चैंपियन की ट्रॉफी लिये नजर आ रही हैं। इसके अलावा अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस शो की बाकी टीम के साथ भी दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए निया शर्मा ने लिखा, "खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया जीत गए। कलर्स टीवी, मुझे यह अवसर देने के लिए आपका बहुत शुक्रियां, रोहित शेट्टी आप बॉस हैं।"

इंडिया में पहली बार शूट हुआ शो:

आपको बता दें कि, खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया रिएलिटी शो पहली बार इंडिया में शूट किया गया। रोहित शेट्टी ने अपनी स्टंट टीम के साथ शो को मुंबई की फिल्म सिटी में शूट किया।

निया शर्मा का असली नाम:

वहीं अगर अभिनेत्री निया शर्मा के बारे में बात करें, तो निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा। लेकिन बताया जाता है कि, शोबिज इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया। बहुत ही कम लोग जानते हैं कि ऐक्ट्रेस बनने से पहले निया शर्मा एक पत्रकार थीं। जानकारी के मुताबिक, निया ने नई दिल्ली के एक जर्निलिज्म स्कूल से मास कम्यूनिकेशन में डिग्री हासिल की थी।

इस शो से की करियर की शुरुआत:

निया ने साल 2010 में ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखे थे। टीवी शो 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' में मान्वी के रोल में उन्होंने खूब पॉप्युलैरिटी बटोरी। यह शो निया के करियर की हिट शो साबित हुई। इस शो के लिए निया को बेस्ट ऐक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया था। इसके बाद निया शर्मा ने 'जमाई राजा' से लेकर 'इश्क में मरजावां', 'इस प्यार को क्या नाम दूं?', 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे दर्जनों की टीवी शोज़ किए। 'नागिन 4' में बृंदा के रोल में निया शर्मा को खूब पसंद किया गया। उनका नागिन अवतार दर्शकों को खूब पसंद आया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT