Bigg Boss 14: फिनाले की रात घर से बेघर हुए राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली
Bigg Boss 14: फिनाले की रात घर से बेघर हुए राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली Social Media
टीवी शोज़

Bigg Boss 14: फिनाले की रात घर से बेघर हुए राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली

Author : Sudha Choubey

कलर्स का पॉपुलर शो 'बिग बॉस 14' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। आज यानी 5 दिसंबर को 'बिग बॉस 14' का फिनाले है और उससे पहले ही बिग बॉस ने सीन को बुरी तरह पलट दिया है। फिनाले की रात से बिग बॉस के घर से एक नहीं बल्कि दो-दो कंटेस्टेंट बेघर होने वाले हैं। खबर आ रही है कि 'बिग बॉस 14' से निक्की तंबोली और राहुल वैद्य को बेघर कर दिया गया है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 4 लोग नॉमिनेट थे। इस लिस्ट में राहुल वैद्य, रुबीना दिलाइक, जैस्मिन भसीन और निक्की तम्बोली का नाम था।

द खबरी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि, निक्की तम्बोली को फिनाले से पहले ही शो से बाहर कर दिया गया है। देखा जाए, तो निक्की तम्बोली के फैंस के लिए ये खबर किसी भी झटके से कम नहीं है। निक्की तम्बोली 'बिग बॉस 14' में शुरुआत से ही थीं और उन्होंने हर टास्क को उत्सुकता के साथ खेला भी है।

द खबरी ने पहले ट्वीट में लिखा, "निक्की तम्बोली घर से एविक्ट हो गई चुकी हैं।" इसके कुछ घंटे बाद एक और ट्वीट में लिखा, "निक्की तम्बोली के बाद, राहुल वैद्य घर से बाहर हो चुके हैं।" ये एविक्शन ऑडियंस के वोटों के आधार पर हुआ है। एविक्शन वाला ये एपिसोड रविवार को आएगा। अगर ऐसा है, तो 'बिग बॉस 14' के फिनाले में जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला और एजाज खान के बीच मुकाबला होना है।

बता दें कि, पिछले एपिसोड में मिले इम्यूनिटी टास्क में उन्होंने आखिरी तक अभिनव शुक्ला को कड़ी टक्कर दी थी। इस टास्क में निक्की तम्बोली ने जिस अंदाज में जीत का जज्बा दिखाया था, उसकी लोगों ने खूब तारीफ भी की। 'बिग बॉस 14' के फिनाले से पहले शो को दो फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। एजाज खान के बाद अभिनव शुक्ला इस रियलिटी शो के दूसरे फाइनलिस्ट बन चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT