Disha Parmar enters in Bigg Boss 14
Disha Parmar enters in Bigg Boss 14 Sudha Choubey -RE
टीवी शोज़

Bigg Boss 14 में पहुंचीं दिशा परमार, शादी के लिए दिया ये जवाब

Author : Sudha Choubey

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट राहुल वैद्य इन दिनों दिशा परमार के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। राहुल वैद्य को 'किस डे' के मौके पर बिग बॉस मेकर्स ने ऐसा सरप्राइज दिया कि, वह होश ही खो बैठे और भावुक हो गए। राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने 'बिग बॉस 14' में एंट्री की और उन्हें देख राहुल अपना दिल थामकर बैठ गए।

'बिग बॉस 14' में हुई दिशा परमार की एंट्री:

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं राहुल वैद्य को वैलेंटाइन डे से पहले ही उन्हें खास तोहफा भी मिलने वाला है, क्योंकि दिशा उनके प्रपोजल को स्वीकार करते हुए शादी के लिए हां बोलने वाली हैं। हाल ही में कलर्स चैनल ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

कैसा है प्रोमो:

कलर्स चैनल ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। सामने आए इस प्रोमो में दिखाया गया है कि, दिशा परमार मैरून कलर के आउटफिट में जब दिशा घर के अंदर एंट्री लेती हैं, तो राहुल भावुक हो जाते हैं। दोनों भले ही कांच की दीवार के आर-पार हों, लेकिन अपना प्यार जताने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। दिशा को देखकर राहुल बेहद खुश हो जाते हैं। दिशा कहती हैं, "इससे अच्छा दिन नहीं हो सकता था कि, मैं यहां पर आऊं।" राहुल एक बार फिर दिशा को शादी के लिए प्रपोज करते हैं, जिस पर दिशा भी जवाब हां में देती हैं।

शुरू हो चुकी हैं शादी की तैयारियां:

बता दें कि, राहुल वैद्य ने शो के दौरान नेशनल टीवी पर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज़ किया था। राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में राहुल की मां गीता वैद्य ने बताया था कि, शादी जून में होगी और राहुल के आने से पहले वो लोग बेसिक तैयारियां कर रहे हैं। इस बारे में दिशा परमार और उनकी फैमिली से भी बात हो चुकी है। राहुल वैद्य ने दिशा को 8 नवंबर को उनके बर्थडे पर नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT