'The Family Man 2' पर भड़के तमिल सांसद
'The Family Man 2' पर भड़के तमिल सांसद Social Media
टीवी शोज़

'The Family Man 2' पर भड़के तमिल सांसद, की बैन करने की मांग

Author : Sudha Choubey

मनोज बाजपेई और समांथा अक्किनेनी की वेब सीरीज 'The Family Man 2' चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसके बाद से ये सीरीज विवादों में है। मनोज बाजपेई और समांथा अक्किनेनी की मच अवेटेड सीरीज पर आरोप है कि, यह तमिलों के खिलाफ है। इस वेब सीरीज को बैन करना के लिए अब राज्यसभा सांसद वाइको भी सामने आएं हैं। राज्यसभा सांसद वाइको ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर इस सीरीज को बैन करने की मांग की है।

क्या लिखा है पत्र में:

वाइको ने अपने पत्र में लिखा है कि, "हाल ही में रिलीज हुए ‘द फैमिली मैन 2’ के ट्रेलर में तमिल लोगों को आतंकवादी और आईएसआई एजेंट्स के तौर पर दिखाया है, जिनके लिंक पाकिस्तान के साथ जुड़े हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि जिन तमिल ईलम वॉरियर्स ने बलिदान दिया, इस वेब सीरीज में उनके काम को आतंकवाद से जोड़ा गया है।"

अपने इस पत्र के जरिए सांसद वाइको ने यह भी कहा है कि, तमिलनाडु इसके खिलाफ सख्त आपत्ति दर्ज करता है और इस आगामी सीरीज के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। वाइको ने अपने पत्र में आगे लिखा है कि, तमिल ईलम के लिए समुदाय ने अपना बलिदान दिया है, ऐसे में उन्हें आतंकवादी के तौर पर दिखाया जाना गलत है। वाइको ने जावडेकर से इस पर तुरंत ऐक्शन लिए जाने की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी है कि, अगर ऐसा नहीं होता है तो तमिलनाडु के लोग इसका विरोध करेंगे और सरकार को इसके परिणाम भुगतने होंगे।

क्या दिखाया है ट्रेलर में:

बता दें कि, वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि, फिल्म का लीड किरदार श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) इस बार एक उग्रवादी संगठन के पीछे पड़ा हुआ है। इस उग्रवादी संगठन को कथित तौर पर LTTE बताया जा रहा है। इस सीरीज से हिंदी डेब्यू करने वाली तेलुगू सुपरस्टार सामंथा इसमें एक उग्रवादी राजी के किरदार में नजर आ रही हैं। सीरीज के ट्रेलर के आने के बाद तमिल संगठन सामंथा अक्किनेनी का भी सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी वेब सीरीज:

वहीं अगर वेब सीरीज के बारे में बात करें, तो वेब सीरीज के नए सीजन की शूटिंग चेन्नई में की गई है। जिसे राज और डीके ने डायरेक्टर किया है। इस सीरीज के पहले सीजन को भी जबरदस्त तारीफें मिली थीं। 'फैमिली मैन 2' को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर 4 जून को रिलीज की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT