Raqesh Bapat and Neha Bhasin
Raqesh Bapat and Neha Bhasin Social Media
टीवी शोज़

Bigg Boss 15: वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर राकेश और नेहा ने ली घर में एंट्री

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों चर्चा में हैं। शो में आए दिन कुछ न कुछ नया दिखाया जाता है। शो में चौंकाने वाले इविक्शन्स के बाद अब घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही हैं, जो सबके होश उड़ा रही हैं। हाल ही में बिग बॉस 15 से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री देखने को मिल रही हैं।

ये सेलेब्स शो में होंगे शामिल:

'बिग बॉस 15' में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं- राकेश बापट (Raqesh Bapat) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) की। ये दोनों ही 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में नजर आए थे। शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या दिखाया है प्रोमो में:

आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि, कंटेस्टेंट्स को फैमिली के द्वारा भेजे गए गिफ्ट्स का त्याग करना पड़ेगा। जहां कई सदस्य गिफ्ट्स हासिल करने के बाद भावुक हो जाते हैं, वहीं कई को इन गिर्फ्ट्स को पाने का मौका ही नहीं मिल पाता। एक और चौंकाने वाली बात यह होगी कि, बिग बॉस के ओटीटी कंटेस्टेंट राकेश बापट और नेहा भसीन की शो में एंट्री होगी। नेहा और राकेश को घर में पाकर शमिता शेट्टी बेहद खुश होंगी। नेहा भसीन, शमिता को गले लगाएगी, जबकि राकेश चिंपैंजी की ड्रेस में एंट्री करेंगे और शमिता को पीछे से गले लगाएंगे।

बता दें कि, 'बिग बॉस ओटीटी' में शमिता शेट्टी और बापट की केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। घर में प्रवेश करने से पहले बापट ने शमिता शेट्टी को लेकर कहा कि, वो स्ट्रांग कंटेस्टेंट हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि, वह बहुत स्पष्ट है। वह बाहर से अंदर से एक ही व्यक्ति हैं। शमिता के साथ अपने संबंध के बारे में उन्होंने कहा कि, वह अपना खेल अपने तरीके से खेल रही हैं। हमारा कनेक्शन उससे प्रभावित नहीं होने वाला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT