Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी को किस करते दिखे राकेश बापट
Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी को किस करते दिखे राकेश बापट Social Media
टीवी शोज़

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी को किस करते दिखे राकेश बापट, शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

Author : Sudha Choubey

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) इन दिनों चर्चा में है। 'बिग बॉस ओटीटी' ने दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं। घर में कुल 13 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की थी, जिसमें 12 के कनेक्शन बने थे। शो में शमिता बिग बॉस के घर में अपना खेल खेल रही हैं। शमिता दिन ब दिन घर में अपने खेल को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। वहीं घर में शमिता खेल के साथ साथ एक्टर राकेश बापट संग अपने कनेक्शन को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो फैंस को काफी हैरान कर रही हैं। इस वीडियो में राकेश, ​शमिता को किस करते नजर आ रहे हैं।

सामने आया वीडियो:

'बिग बॉस ओटीटी' की कुछ क्लिप और फोटो तेजी वायरल हो रहा है। इस क्लिप फोटो में राकेश, शमिता शेट्टी को गुड मॉर्निंग किस देते हुए उन्हें उठाते हुए नजर आ रहे हैं। राकेश ने काले रंग कुर्ता और सफेद रंग का पायजामा पहना हुआ है। शमिता कंबल से अपना हाथ बाहर निकालती हैं और राकेश उनके हाथ पर किस करते हैं। हालांकि सामने आई इस फोटो में सिर्फ शमिता का हाथ दिख रहा है। अब इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि, शमिता शेट्टी और राकेश के बीच बिग बॉस में नजदीकियां बढ़ रही है।

इससे पहले, 'बिग बॉस ओटीटी' के मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें, राकेश बापट को शमिता शेट्टी के साथ फ्लर्ट करते देखा जा सकता है। राकेश, शमिता के बिस्तर पर ही चले जाते हैं। वहीं बीते दिन शो के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को उनके कनेक्शन बदलने का काम सौंपा, तो शमिता ने बिना कुछ सोचे-समझे राकेश को रेड हॉर्ट को दे दिया। राकेश ने शमिता के रेड हार्ट को स्वीकार कर अपने कनेक्शन में बने रहना पसंद किया। इस दौरान दोनों के चेहरे पर जो स्माइल थी वह देखते ही बन रही थी।

वहीं अगर राकेश बापट करियर की बात करें, तो उन्होंने साल 2001 में आई फिल्म 'तुम बिन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के साथ ही इसके गानें भी काफी हिट हुए थे, जिन्हें आप भी काफी पंसद किया जाता है। इस मूवी में राकेश का रोल भले ही छोटा था, लेकिन उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT