Bigg Boss OTT: मां को याद कर रोने लगी रिद्धिमा पंडित
Bigg Boss OTT: मां को याद कर रोने लगी रिद्धिमा पंडित Social Media
टीवी शोज़

Bigg Boss OTT: मां को याद कर रोने लगी रिद्धिमा पंडित, नेहा भसीन ने संभाला

Author : Sudha Choubey

Bigg Boss OTT: टेलीविजन का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' शुरू हो चुका है। इस बार शो की शुरुआत टेलीविजन प्रीमियर से छह हफ्ते पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो गई है। शो में आते ही नए कंटेस्टेंट्स ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। एक तरफ जहां घर पर लड़ाई झगड़े का माहौल देखने को मिला, तो वहीं कुछ इमोशनल पल भी कैमरे में कैद हुए। जिसे देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गए।

रिद्धिमा पंडित ने भी ली शो में एंट्री:

इस बार टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) भी 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) शो का हिस्सा हैं। पिछले दिन रिद्धिमा घर में काफी इमोशनल दिखीं। वो अपनी मां को याद करती हुई रोती नजर आ रही हैं। रिद्धिमा को सिंगर नेहा भसीन संभालती हुई दिखाई दे रही हैं।

रोती हुई दिखीं रिद्धिमा पंडित:

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रिद्धिमा पंडित अपनी मां को याद कर रोती हुईं नजर आ रहीं हैं। दरअसल, इसी साल फरवरी के महीने में रिद्धिमा ने अपनी को खो दिया। जिस वजह से उनके बारे में बात करते-करते रिद्धिमा इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों से आंसू निकल आए।

शो के लेटेस्ट एपिसोड में नेहा भसीन और रिद्धिमा पंडित साथ में बैठकर कुछ भावुक बातें कर रहे थे, अपने माता-पिता के बारे में। दोनों अपना एक्सपीरियंस शेयर कर रहे थे। इसी दौरान रिद्धिमा भी अपनी मां को खोने का एक्सपीरियंस शेयर कर रही थीं और बताते-बताते रिद्धिमा इतनी भावुक हो गईं कि, वो फूट-फूटकर रोने लगीं। रिद्धिमा ने बताया कि, उन्हें पिछले साल बिग बॉस ऑफर हुआ था, लेकिन मां की तबियत ख़राब होने की वजह से उन्होंने शो में हिस्सा नहीं लिया।

रिद्धिमा ने बताया कि, अपनी मां के जाने के बाद उन्होंने खुद को कैसे सम्भाला। रिद्धिमा ने अपनी मां की कई बातें शेयर की और रोने लगीं। तब उन्हें नेहा भसीन ने गले लगाकर चुप किया और उन्हें सांत्वना दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT