'सुपर डांसर चैप्टर 4' में नजर आएंगे रितेश और जेनेलिया
'सुपर डांसर चैप्टर 4' में नजर आएंगे रितेश और जेनेलिया Social Media
टीवी शोज़

'सुपर डांसर चैप्टर 4' में नजर आएंगे रितेश और जेनेलिया, सामने आया Promo

Author : Sudha Choubey

सोनी टीवी का पॉपुलर शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में कोरियोग्राफर गीता कपूर, अनुराग बासु और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी नजर आती हैं। हालांकि, इन दिनों शो में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी नजर नहीं आ रहीं हैं। पिछले हफ्ते शो में अभिनेत्री करिश्मा कपूर नजर आईं थी। इसी बीच खबर आई है कि, इस हफ्ते शो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूज़ा (Genelia D souza) नजर आने वाले हैं।

रितेश और जेनेलिया आएंगे नजर:

बता दें कि, 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के इस वीकेंड शादी स्पेशल एपिसोड सेलिब्रेट किया जाएगा, जहां बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी- रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा देशमुख मेहमान बनकर नजर आएंगे। इस हफ्ते भी शो में शिल्पा शेट्टी नजर नहीं आने वाली हैं। उनकी जगह बॉलीवुड की इस फेमस जोड़ी को बुलाया गया है। इस वीकेंड दर्शकों को ना सिर्फ कंटेस्टेंट्स की कुछ शानदार डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी, बल्कि इस मशहूर जोड़ी के आकर्षक डांस मूव्स भी देखने को मिलेंगे।

सामने आया प्रोमो:

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'सुपर डांसर चैप्टर 4' का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि, शो में नजर आ रहे सभी कंटेस्टेंट और जजेस के साथ रितेश और जेनेलिया खूब इंजॉय कर रहें हैं। प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट रितेश और जेनेलिया की लव स्टोरी से लेकर शादी तक के सफर को दिखाया है। शो का प्रोमो दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

सामने आईं तस्वीरें:

वहीं प्रोमो के अलावा रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं,जिसमें दोनों ही 'सुपर डांसर' के सेट पर मस्ती करते हुए नजर आ रहें हैं और कंटेस्टेंट के साथ डांस करते हुए नजर आ रहें हैं। रिपोर्ट्स की माने, तो जब जेनेलिया और रितेश को शो के लिए अप्रोच किया गया था, तो उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कह दिया था। बता दें, 'शादी स्पेशल' ये एपिसोड इसी हफ्ते शनिवार और रविवार को सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

'सुपर डांसर चैप्टर 4' में नजर आएंगे रितेश और जेनेलिया, सामने आया Promo

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT