कोर्ट कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' का ट्रेलर रिलीज
कोर्ट कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' का ट्रेलर रिलीज Social Media
टीवी शोज़

रितेश देशमुख का कोर्ट कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' का ट्रेलर रिलीज, ये दिग्गज हस्तियां आएगी नजर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अमेज़न मिनी टीवी, अमेज़न की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने हाल ही में कुछ दिनों पहले कोर्ट कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' (Case To Bana Hai) की घोषणा की थी। शो में बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) दिखाई देंगे। शो की घोषणा के बाद से फैंस इस शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। अब हाल ही में इस शो का ट्रेलर रिलीज किया है है। इस शो का ट्रेलर काफी शानदार है।

'केस तो बनता है' का ट्रेलर रिलीज:

कोर्ट कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' का ट्रेलर रिलीज आज रिलीज कर दिया गया है। 'केस तो बनता है' एक कॉमेडी रिएलिटी शो है, जिसमें बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां कटघरे में नजर आएंगी। रिलीज हुए शो के ट्रेलर में करण जौहर, करीना कपूर, अनिल कपूर, रोहित शेट्टी, वरुण धवन से लेकर सारा अली खान दिखाई दे रहें हैं। ट्रेलर में मशहूर हस्तियों को उनके खिलाफ लगाए गए, असामान्य आरोपों से खुद का बचाव करने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। ये सभी सितारे कटघरे में खड़े होकर वकील बने रितेश देशमुख के सवालों का जवाब देंगे। कॉमेडी से भरपूर शो का ट्रेलर देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

इस किरदार में दिखेंगे रितेश देशमुख:

बता दें कि, अभिनेता रितेश देशमुख इस शो में 'जनता का वकील' के रूप में हैं, जबकि वरुण शर्मा 'बॉलीवुड इंसाफ विशेषज्ञ' के रूप में अपनी भूमिका में मशहूर हस्तियों का बचाव करते हैं। कुशा कपिला 'सबसे तेज जज' हैं, जो वकीलों की दलीलों के बाद मशहूर हस्तियों को दोषी या निर्दोष घोषित करेंगी। शो में रितेश और वरुण शर्मा आमने सामने होंगे।

इस दिन से शुरू होगा शो:

वहीं, अगर शो के शुरू होने के बारे में बात करे, तो शो 'केस तो बंता है' की स्ट्रीमिंग 29 जुलाई से अमेज़न मिनी टीवी पर शुरू होगी। इसमें गोपाल दत्त, परितोष त्रिपाठी, मोनिका मूर्ति, संकेत भोंसले, सुगंधा मिश्रा और सिद्धार्थ सागर भी हैं, जो गवाह के रूप में पेश होंगे। रितेश देशमुख और वरुण शर्मा का 'केस तो बनता है' देश की पहली कोर्ट कॉमेडी बताई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT