'सौभाग्यवती भव: नियम और शर्ते लागू' से वापसी करेंगे रोहित रॉय
'सौभाग्यवती भव: नियम और शर्ते लागू' से वापसी करेंगे रोहित रॉय Raj Express
टीवी शोज़

'सौभाग्यवती भव: नियम और शर्ते लागू' से वापसी करेंगे रोहित रॉय

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • रोहित रॉय को स्क्रीन शेयर करते हुए देखना उनके इस शो के फैन्स के लिए बहुत रोमांचक होगा।

  • रोहित के किरदार से कहानी में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स का गवाह बनने के लिए बने रहें।

  • मुझे विश्वास है कि दर्शक भी मेरे इस नए अवतार को बहुत पसंद करेंगे।

राज एक्सप्रेस। अभिनेता रोहित रॉय जल्द ही स्टार भारत पर प्रसारित हो रहे शो 'सौभाग्यवती भव: नियम और शर्ते लागू' के साथ टेलीविजन पर अपनी धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं। दर्शकों के इस चहेते शो में वे डीसीपी अविनाश की महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नज़र आएंगे, जहां उन्हें एक रहस्यमय साजिश के तहत की गई हत्या की जांच का काम सौंपा गया है। इस शो के मुख्य कलाकार अभिनेता करणवीर बोहरा और अमनदीप सिद्धू के साथ अपनी प्रतिभा के लिए सराहे वाले अभिनेता रोहित रॉय को स्क्रीन शेयर करते हुए देखना उनके इस शो के फैन्स के लिए बहुत रोमांचक होगा।

टीवी से लिए गए अपने ब्रेक और 'सौभाग्यवती भव: नियम और शर्ते लागू' शो में शामिल होने को लेकर खुलकर बात करते हुए अभिनेता रोहित रॉय ने कहा, ''बहुत से लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं टीवी से दूर क्यों हूं लेकिन यह सच नहीं है। मैं कुछ अलग करने का इंतजार कर रहा था, जिससे कि मेरे दर्शक मुझे पूरी निष्ठा से देखे। मेरा किरदार भी कुछ ऐसा ही है जो मुझे इसे निभाने के लिए उत्साहित करता है और मुझे विश्वास है कि दर्शक भी मेरे इस नए अवतार को बहुत पसंद करेंगे। इसी वजह से मैं टीवी पर वापस आया क्योंकि मुझे एक दिलचस्प किरदार की पेशकश की गई, जिसके लिए मैं मना नहीं कर सकता था।"

शो में ड्रामा और मनोरंजन से भरी रोहित रॉय की एंट्री को देखना दर्शकों के लिए बहुत मनोरंजक होने वाला है। रोहित के किरदार से कहानी में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स का गवाह बनने के लिए बने रहें।

बता दें कि स्टार भारत पर हर सोमवार से शनिवार रात दस बजे शो 'सौभाग्यवती भव: नियम और शर्तें लागू' प्रसारित होता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT