'बिग बॉस 15' में पहुंची RRR की टीम
'बिग बॉस 15' में पहुंची RRR की टीम Social Media
टीवी शोज़

'बिग बॉस 15' में पहुंची RRR की टीम, सलमान संग किया 'नाचो-नाचो' गाने पर डांस

Author : Sudha Choubey

कलर्स का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। शो में रोज नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलता है। शो में हर हफ्ते फिल्मी जगत के सेलेब्स नजर आते हैं और घरवालों के साथ खूब मस्ती करते हैं। इस हफ्ते 'बिग बॉस 15' में एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' की टीम पहुंचेगी।

फिल्म 'RRR' को लेकर दर्शकों जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इस मॉस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखकर ही दर्शक पागल हो गए हैं और ऐसा होना लाजमी भी है। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में जुटी हुई है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में 'RRR' की टीम सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' में पहुंची हैं। शो का प्रोमो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है।

फिल्म 'RRR' की स्टारकास्ट आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रामचरण (Ramcharan), जूनियर NTR (JR NTR) और राजामौली (SS Rajamouli) अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस 15' के सेट पर पहुंचे। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) के साथ जबां सभी ने खूब मस्ती की।

प्रोमो वीडियो आया सामने:

कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, इस वीकेंड पर ‘RRR’ की स्टारकास्ट सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले हैं। इस दौरान शो में इस। फिल्म की स्टारकास्ट से राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट तो मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली भी इस शो में नजर आने वाले हैं। फिल्म के कलाकारों ने सलमान खान के साथ 'नाचो-नाचो' पर खूब धमाल मचाया।

सलमान का मनाया बर्थडे:

वहीं बिग बॉस के घर पहुंची आलिया ने सबका ध्यान तब अपनी ओर खीचा, जब उन्होंने सलमान खान की शर्ट का बटन बंद किया। इसके साथ ही आलिया ने सलमान का बर्थडे केक भी कटवाया। शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस पर खूब रिएक्शन दे रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT