सैफ अली और डिंपल कपाड़िया की 'तांडव' रिलीज, फैंस दे रहे हैं रिएक्शन
सैफ अली और डिंपल कपाड़िया की 'तांडव' रिलीज, फैंस दे रहे हैं रिएक्शन Social Media
टीवी शोज़

सैफ अली और डिंपल कपाड़िया की 'तांडव' रिलीज, फैंस दे रहे हैं रिएक्शन

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अमेजन प्राइम की मोस्ट अवेटेड पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज हो गई है। सैफ अली खान को राजनेता के अवतार में देखने के लिए फैंस पहले से ही काफी एक्साइटेड थे और लोगों ने इस सीरीज को देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। राजनीति पर आधारित 'तांडव' वेब सीरीज को लोगों से मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये सीरीज शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है

सोशल मीडिया पर मिल रही है मिली-जुली प्रक्रिया:

बता दें कि, पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज 'तांडव' राजनीति और फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है, सैफ अली खान, तिग्मांशु धूलिया, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर हैं। जैसे सितारों से सजी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'तांडव' को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रक्रिया मिल रही है। इस वेब सीरीज को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं, इस वेब सीरीज को गौरव सोलंकी ने लिखा है।

सोशल मीडिया पर वेब सीरीज तांडव को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ऐसे में हम आपको सोशल मीडिया रिएक्शन्स से रूबरू करवाते हैं। Joy Samuel Carie नाम के यूजर ने तांडव में सैफ अली खान की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा, "शानदार, सैफ अली खान ने समर के किरदार के साथ पूरा न्याय किया। जोकि कोई दूसरी एक्टर नहीं कर सकता था।"

Gautam Singh Rajput नाम के यूजर लिखते हैं, "तांडव की कहानी हाल ही के राजनीतिक घटनाक्रम से प्रेरित है। मुझे पता है यह वेब सीरीज ढेर सारी आलोचना और विवादों से होकर गुजरेगी। लेकिन यह वेब सीरीज आपके समय के लिए लायक है।"

Mohineet Kumar ने लिखा, "तांडव का पहला एपिसोड देखने के बाद यह कह सकता हूं कि यह बहुत सारे विवाद करने वाली है।"

आपको बता दें कि, वेब सीरीज 'तांडव' के साथ अली अब्बास जफर ने अपनी डिजिटल पारी शुरू की है। इस सीरीज की स्टार कास्ट भी किसी मेगा बजट फिल्म से कम नहीं है। सैफ अली खान सीरीज में एक शातिर पॉलिटिशियन के रोल में दिख रहे हैं। वहीं, डिम्पल कपाड़िया भी राजनेता के किरदार में अपना दमखम दिखा रही हैं। डिम्पल का भी यह डिजिटल डेब्यू है। वेब सीरीज में सैफ और डिम्पल सीरीज में आमने-सामने होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT