Salman Khan taught Afsana a lesson in Weekend Ka Vaar in Bigg Boss 15
Salman Khan taught Afsana a lesson in Weekend Ka Vaar in Bigg Boss 15 Social Media
टीवी शोज़

Bigg Boss 15: वीकेंड का वार में सलमान खान ने सिखाया अफसाना को सबक, सामने आया प्रोमो

Author : Sudha Choubey

कलर्स का पॉपुलर और रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। शो में घरवालों के बीच खींचतान जारी है। शो के दूसरे वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) को जमकर फटकार लगाने वाले हैं। शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान, अफसाना खान को डांटते नजर आ रहें हैं।

प्रोमो वीडियो आया सामने:

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। प्रोमो में सलमान खान ने अफसाना खान को 'वीकेंड का वार' में बुरी तरह डांटा। कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस का प्रोमो जारी किया है। उन्होंने अपने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है, "वीकेंड का वार में सलमान खान लेंगे अफसाना खान की खबर। क्या होगा? देखियेगा जरूर, आज रात 9.30 बजे बजे सिर्फ कलर्स पर। इसे टीवी के सामने @vootselect पर देखें।"

क्या दिखाया है प्रोमो में:

सामने आए इस प्रोमो की बात करें, तो प्रोमो वीडियो में अफसाना अपना बचाव करते हुए कहती हैं कि, सर मैं सबके साथ अच्छी हूं, मैं गुस्से में थी। आप बहुत बड़े हो, मैंने पहले सभी को रिस्पेक्ट दिया है। अफसाना की बात सुनकर सलमान गुस्सा होते कहते हैं कि, आपने घर में क्या-क्या बोलै है- क्या शमिता बुड्ढी है, घर बैठने का टाइम है तेरा, घटिया औरत है। आप डिसाइड करेंगी कौन घटिया औरत है। इसके बाद जब सफाई देते हुए अफसाना कहती हैं कि, आप बड़े हो, इसपर सलमान कहते हैं नहीं, नहीं मैं बुड्ढा हूं।"

अफसाना सफाई देने की कोशिश करती हैं और कहती हैं कि, वह गुस्से में थीं। लेकिन सलमान उनकी एक नहीं सुनते और कहते हैं, "गुस्से में हो तो कुछ भी बोल दोगी? आपकी जुबान तो चलती ही है, उसके साथ आपके हाथ भी चलते हैं। आपका ना एक सेट पैटर्न है।" सलमान की इस बात पर अन्य घरवाले भी हामी भरते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, "आपका एक सेट पैटर्न है। सलमान ने कड़े शब्दों में कहा कि, अगर मेरा चॉइस होता तो मैं आपको इस घर से बेघर कर देता। अफसाना इस पर कहती हैं कि मुझे कोई दिक्कत नहीं है, मैं घर से बाहर जाने के लिए तैयार हूं। अब शनिवार के एपिसोड में देखा जाएगा कि, क्या अफसाना घर से बाहर जाती हैं या गेम में बनी रहती हैं।" शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT