शिल्पा शेट्टी ने की अर्शिया के लिए कंजक पूजा
शिल्पा शेट्टी ने की अर्शिया के लिए कंजक पूजा Social Media
टीवी शोज़

Super Dancer Chapter 4: शो में आते ही शिल्पा शेट्टी ने की अर्शिया के लिए कंजक पूजा

Author : Sudha Choubey

सोनी टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वापसी कर ली है। हाल ही में सोनी टीवी की ओर से एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी नजर आ रहीं हैं। तीन हफ्तों के बाद एक बार फिर से जज के रूप में शिल्पा ने शो में वापसी की है। इस बार शिल्पा शेट्टी शो की कंटेस्टेंट अर्शिया के परफाॅर्मेंस से भावुक हो उठेंगी और शो के दौरान कंजक पूजा करती हुई दिखाई देंगी।

शिल्पा शेट्टी हुईं इमोशनल:

अर्शिया की परफॉर्मेंस को देखने के बाद शिल्पा इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं, "मैं बहुत ही आध्यात्मिक हूं और देवी भक्त हूं। मुझे एक बार माता वैष्णो देवी के मंदिर जाने का मौका मिला था, जिससे मैं काफी प्रेरित हुई थी। आज इस एक्ट को देखने के बाद मेरा मन हुआ कि, मैं अर्शिया के लिए कंजक पूजा रखूं।" वहीं परफाॅर्मेंस देखने के बाद गीता कपूर और अनुराग बसु ने भी अर्शिया की परफॉर्मेंस की तारीफ की। उन्होंने कहा, "मैं कभी वैष्णो देवी मंदिर नहीं गई, लेकिन सच में किसी दिन वहां जरूर जाना चाहती हूॅं। यह परफाॅर्मेंस बेहद ही सुंदर था।"

अर्शिया के परफोर्मेंस के बाद की कंजक पूजा:

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि, शिल्पा शेट्टी कंटेस्टेंट अर्शिया की वैष्णों देवी पर परफॉर्मेंस के बाद उनकी कंजक पूजा करने वाली हैं। अब ये तो सब जानते ही हैं कि, शिल्पा मां दुर्गा की बड़ी भक्त हैं और इसलिए जब अर्शिया ने ये भक्ति वाली परफॉर्मेंस दी, तो एक्ट्रेस ने उनकी लिए खास पूजा की।

बता दें कि, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कई हफ्ते तक इस शो में नजर नहीं आईं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी के अनुपस्थिति में बॉलीवुड के कई कलाकार नजर आए। मेकर्स ने करिश्मा कपूर, जैकी श्रॉफ, सोनाली बेंद्रे और जेनेलिया डिसूजा को बतौर मेहमान इस शो पर बुलाया। वहीं अगर शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो शिल्पा ने 10 साल बाद पिछले महीने फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) से फिल्मों में वापसी की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT