'नागिन 6' का नया प्रोमो रिलीज
'नागिन 6' का नया प्रोमो रिलीज Social Media
टीवी शोज़

शो 'नागिन 6' का नया प्रोमो रिलीज, वायरस अटैक से देश को बचाएगी नागिन

Sudha Choubey

टेलीविजन का सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' (Naagin 6) इन दिनों चर्चा में है। फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। एकता कपूर (Ekta Kapoor) की नागिन इस बार बड़े ही अलग अंदाज में नजर आने वाली है। शो के हर सीजन को फैंस द्वारा काफी प्यार मिलता है। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस शो का प्रोमो जारी किया गया था। प्रोमो देखने के बाद फैंस इस शो के लिए काफी उत्साहित हैं। इसी बीच मेकर्स ने शो 'नागिन 6' का नया प्रोमो जारी किया है।

'नागिन 6' का नया प्रोमो जारी:

'नागिन 6' (Naagin 6) का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें नागिन की धमाकेदार एंट्री होते दिखाई जा रही है। इस बार ना नागिन बदला लेने के लिए आ रही है और ना ही अपने प्यार के लिए बल्कि इस बार वो देश को बचाने के लिए आ रही है। नागिन 6 के प्रोमो में दिखाया गया है कि, पड़ोसी देश ने बदला लेने के लिए पूरी दुनिया में एक वायरस फैला दिया है। ऐसे में हर कोई परेशान है और किसी को कुछ भी समझ आ रहा है कि, आखिर इस वायरस का सामना कैसे किया जाए? प्रोमो में तभी नागिन की एंट्री होती है और वो इस वायरस को खत्म करने की कसम खाती है। इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों की हंसी छूट रही है।

कलर्स टीवी ने शेयर किया पोस्ट:

शो के प्रोमो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "देश की रक्षा करने के लिए, जहर बनकर जहर को ही खत्म करने आ रही है, नागिन फिर से एक बार।" शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस इस प्रोमो को देखने के बाद खूब रिएक्शन दे रहें हैं।

बता दें कि, शो के प्रोमो में नागिन का चेहरा नहीं दिख रहा है। 'नागिन 6' के इस प्रोमो को देखकर फैंस काफी कंफ्यूज हो गए हैं। फैंस को नागिन का फिगर देखकर लग रहा है कि, ये रुबीना दिलैक ही हैं। वहीं कुछ लोग इन नई नागिन को निया शर्मा बता रहे हैं। कुल मिलाकर रुबीना दिलैकऔर निया शर्मा के फैंस के बीच जंग छिड़ गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT