यूट्यूबर कैरी मिनाटी होंगे 'बिग बॉस 14' का हिस्सा
यूट्यूबर कैरी मिनाटी होंगे 'बिग बॉस 14' का हिस्सा Social Media
टीवी शोज़

Bigg Boss 14: यूट्यूबर कैरी मिनाटी होंगे 'बिग बॉस 14' का हिस्सा

Author : Sudha Choubey

कलर्स चैनल का पॉपुलर और विवादित शो 'बिग बॉस 14' जल्द ही शुरू होने वाला है। शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल में सलमान खान और इसके मेकर्स ने शो के ऑनएयर होने की तारीख का घोषणा किया। यह शो 3 अक्टूबर से ऑनएयर होगा, लेकिन इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट का आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं हुआ है। शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट को लेकर कई तरह की खबर आ रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि, यूट्यूबर कैरी मिनाटी यानि अजय नागर का नाम भी शो में नजर आने वाले हैं।

कैरी मिनाटी आएंगे नजर:

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, कैरी मिनाटी और तीन अन्य यूट्यूबर बिग बॉस 14 का हिस्सा होंगे। अगर रिपोर्ट की मानें, तो ये सभी बिग बॉस के घर में घुसने से पहले इस वक्त मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन हैं। कहा जा रहा है कि, सलमान खान के साथ पहले एपिसोड के लिए शूटिंग 1 अक्टूबर से मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में होगी।

पुराने सीजन के प्रतियोगी भी आएंगे नजर:

बिग बॉस 14 को लेकर ये भी खबरें आ रही हैं कि, इस नए सीजन में पुराने सीजन के प्रतियोगी भी नज़र आएंगे जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा, शहनाज़ गिल का नाम सामने आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि, ये गेस्ट प्रतोयोगी के तौर पर शो में एंट्री करेंगे। टास्क करेंगे लेकिन उनके लिए वोटिंग नहीं होगी। ये शो में अपने अंदाज में तड़का लगाएंगे।

इस दिन से होगा प्रीमियर एपिसोड शूट:

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान 1 अक्टूबर को शो का प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे। दरअसल सलमान खान अपनी आनेवाली फिल्‍म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग शुरू करनेवाले हैं। आमतौर पर, प्रीमियर एपिसोड शो के शुरू होने से एक दिन पहले शूट किया जाता है, ताकि प्रतियोगियों की पहचान छुपाकर रखी जा सके। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान इस बार मुंबई के फिल्म सिटी में बिना लाइव ऑडियंस के शूट करेंगे।

सेलेब्स के साथ नजर आएंगे कॉमनर्स:

बिग बॉस के सूत्रों ने पिंकविला से बातचीत में बताया है कि, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, एजाज खान और जान शानू के नाम शो के लिए कन्फर्म हैं। इन्हें 20 सितंबर या 21 सितंबर से ही मेकर्स द्वारा क्‍वारंटाइन किया जाएगा। इसके अलावा 4 अन्य यू ट्यूबर्स भी बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। बिग बॉस के 14वें सीजन में 16 कंटेस्टेंट्स होंगे जिनमें 13 सेलेब्स और 3 कॉमनर्स भी होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT