इस हफ्ते भी 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में नहीं दिखेंगी शिल्पा शेट्टी
इस हफ्ते भी 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में नहीं दिखेंगी शिल्पा शेट्टी Social Media
टीवी शोज़

इस हफ्ते भी 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में नहीं दिखेंगी शिल्पा शेट्टी, सामने आया प्रोमो

Author : Sudha Choubey

सोनी टीवी का पॉपुलर शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इस शो की एक जज शिल्पा शेट्टी हैं, जो हर बार फैंस को अपने खास अंदाज से इंप्रेस करती आई हैं, लेकिन शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद से ही 'सुपर डांसर 4' से गायब हैं। इस हफ्ते भी शिल्पा शेट्टी शो में नजर नहीं आएंगी।

शो में ये सेलेब्स आएंगे नजर:

पॉपुलर शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में इस बार भी शिल्पा शेट्टी नजर नहीं आएंगी। उनकी जगह शो में गेस्ट जज के तौर पर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी इस शो के स्पेशल एपिसोड में शामिल होने वाली हैं। शिल्पा शेट्टी के बिना ये शो का ये तीसरा हफ्ता है। सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी की मौजूदगी में सुपर डांसर के कंटेस्टेंट स्टेज पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देंगे।

शानदार होने वाला है ये एपिसोड:

बता दें कि, ये एपिसोड इस शनिवार और रविवार को ऑन एयर होगा। सोनाली बेंद्रे शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट फ्लोरिना के लिए शानदार उपहार लेकर आएंगी। वहीं गेस्ट जजेस के लिए एएसपी यानि अमित, संचित और पृथ्वीराज के खास प्रदर्शन तक काफी दिलचस्प पल देखने मिलेंगे। बता दें, अब तक इस शो में एक भी एलिमिनेशन नहीं हुआ है। इस हफ्ते शो का ये एपिसोड शानदार होने वाला है। मेकर्स ने कुछ देर पहले ही शो का ताजा प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सोनाली बेंद्रे प्रतियोगियों की परफॉर्मेंस एन्जॉय करती दिख रही हैं।

आपको बता दें कि, शो के मेकर्स शिल्पा शेट्टी की अनुपस्थिति में बॉलीवुड सेलेब्स को शामिल कर रहे हैं, जो गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ शो में नियमित जजों में से एक हैं। शो में सबसे पहले अभिनेत्री करिश्मा कपूर शिल्पा शेट्टी की जगह कंटेस्टेंट्स को हौसला बढ़ाती हुई नजर आईं थीं। वहीं पिछले हफ्ते बॉलीवुड कपल रितेश देशमुख और जेनिलिया देशमुख शो में गेस्ट जज के तौर पर दिखाई दिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT