सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी ने किया 'स्प्लिट्सविला X4' लांच
सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी ने किया 'स्प्लिट्सविला X4' लांच Pankaj Pandey
टीवी शोज़

सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी ने किया 'स्प्लिट्सविला X4' का दमदार लांच

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी एमटीवी स्प्लिट्सविला X4 सीजन 14 के लांच पर पहुंचे। यह शो आधुनिक समय की डेटिंग और क्लासिक रोमांस का एक अद्वितीय मिश्रण लेकर आया है,इसमें बताया गया है कि सच्चा प्यार काफी मेहनत से मिलता है।

एमटीवी स्प्लिट्सविला X4 सीजन 14 में बला की खूबसूरत लड़कियों और आकर्षक लड़कों, स्प्लिट्सविलेंस को दूरी से पृथक किया गया है और वो क्रमशः आईल ऑफ वीनस और आईल ऑफ मार्स पर रह रहे हैं। दूसरी तरफ मौजूद अपनी डेट से मिलने का मौका पाने के लिए इन डाई-हार्ड रोमांटिक्स को विभिन्न चैलेंज पूरे करने होंगे! संभावित जोड़े ‘आईलैंड फ्लिंग्स’ में अपने संबंध को गहराते दिखाई देंगे और उन्हें एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का मौका मिलेगा।

लांच के मौके पर मौजूद अर्जुन बिजलानी ने कहा, ‘‘मैं इस शो का जबरदस्त फौलोअर हूं और अब मैं एमटीवी स्प्लिट्सविला X4 को अपनी खूबसूरत को-होस्ट सनी लियोन के साथ होस्ट कर रहा हूं। इस लेटेस्ट सीज़न में दिलचस्प ट्रॉपिकल वाईब है, इसमें बहुत खूबसूरत और प्रतिभाशाली प्रतियोगी हैं और निश्चित ही पूरे वातावरण में प्यार देखने को मिलेगा। मैं खुद भी बहुत रोमांटिक हूं और मैं कह सकता हूं कि यह शो अपने ट्विस्ट एवं टर्न्स के साथ दर्शकों को बांधकर रखेगा।"

लांच के मौके पर मौजूद अर्जुन बिजलानी

सनी लियोन ने कहा, ‘‘युवा प्यार को किस रूप में ग्रहण करते हैं और कैसे प्यार करते हैं, इसमें काफी विकास हो गया है और यह शो इस परिवर्तन की कसौटी पर खरा उतरता है। एमटीवी स्प्लिट्सविला X4 एक दर्पण है, जो दिखाता है कि आधुनिक डेटिंग के नियम किस प्रकार बदल गए हैं, लेकिन क्लासिक रोमांस का आकर्षण भी अभी तक बना हुआ है। खूबसूरत स्थान, विभिन्न प्रतियोगी और कुछ चुनौतियां ये सभी इस सीज़न को बहुत रोमांचक बना देंगे।’’

लांच के मौके पर मौजूद सनी लियोन

बता दें कि यह शो 12 नवंबर को प्रीमियर के बाद हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे से एमटीवी और वूट पर प्रसारित होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT