कोर्ट ने 'Mirzapur 3' पर रोक लगाने से किया इंकार
कोर्ट ने 'Mirzapur 3' पर रोक लगाने से किया इंकार Social Media
टीवी शोज़

कोर्ट ने 'Mirzapur 3' पर रोक लगाने से किया इंकार, कहा- 'बेहतर याचिका दायर करें'

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अमेजन प्राइम (Amazon Prime) वीडियो का चर्चित क्राइम वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन (Mirzapur 3) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट सामने नहीं आई, तो फैंस के दिलों की धकड़न बढ़ती जा रही हैं। इसी बीच इस वेब सीरीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने इस वेब सीरीज को चाहने वाले को एक राहत दी है।

दरअसल, इस मामले में एक याचिका पर सुनवाई करते हुए, "सुप्रीम कोर्ट ने इस पर बैन की मांग को जायज नहीं माना है और उन्होंने मिर्जापुर की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। प्रधान न्यायाधीश न्यायमूर्ति उदय उमेश ललित और न्यायमूर्ति बेला एम त्रिवेदी की पीठ मिर्जापुर निवासी सुजीत कुमार सिंह की तरफ से दायर एक याचिका पर सुनवाई के दौरान ये फैसला दिया है।"

इतना ही नहीं कोर्ट ने याचिकाकर्ता से कहा है कि, "वह बेहतर याचिका दायर करें। इस फैसले के सामने आने के बाद अब 'मिर्जापुर' के चाहनेवाले बेहद खुश हैं और इस सीरीज के तीसरे पार्ट का बेसब्री के साथ इंतजार भी है।"

वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए पूछा है कि, "आखिर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सीधे रिलीज होने वाली वेब सीरीज, फिल्मों या अन्य कार्यक्रमों के लिए प्री-स्क्रीनिंग कमेटी कैसे हो सकती है? चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया यूयू ललित की अध्यक्षता वाली बेंच ने कहा कि, उसे हमेशा लगता है कि, प्री-सेंसरशिप की अनुमति नहीं होनी चाहिए।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं, अगर वेब सीरीज के बारे में बात करे, तो 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन की तैयारी चल रही है। इस वेबसीरीज को रितेश सिदवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। अब दर्शकों को तीसरे सीजन का इंतजार है। बता दें, सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा, राजेश थैलांग अहम किरदार में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT