Sushmita Sen web series Aarya 2 Motion poster released
Sushmita Sen web series Aarya 2 Motion poster released Social Media
टीवी शोज़

वेब सीरीज 'आर्या 2' का मोशन पोस्टर रिलीज, दमदार अंदाज में नजर आईं सुष्मिता सेन

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की चर्चित वेब सीरीज 'आर्या' का दूसरा सीजन (Aarya Season 2) जल्द ही रिलीज होने वाला है। फैंस उनके इस वेब सीरीज का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। यह सीरीज़ जल्द डिज़्नी+ हॉटस्टार पर शुरू होगी। सुष्मिता सेन ने हाल ही में वेब सीरीज से एक मोशन पोस्टर रिलीज किया है, जो वायरल हो रहा है। इस वेब सीरीज के मोशन पोस्टर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सुष्मिता सेन ने शेयर किया पोस्ट:

सुष्मिता सेन ने इस सीरीज के मोशन पोस्टर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में सुष्मिता सेन एक हेलिकॉप्टर के अंदर बैठी हुई हाँथ में गन लिए इशारा करती नजर आ रही हैं। मोशन पोस्टर सामने आने के बाद फैंस इस वेब सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। राम माधवानी की क्राइम थ्रिलर 'आर्या' भारत की सबसे पसंदीदा वेब सीरीज में से एक है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

बता दें कि, वेब सीरीज 'आर्या' के साथ सुष्मिता सेन ने डिजिटल डेब्यू के साथ-साथ अभिनय में वापसी की है। इस सीरीज के साथ राम माधवानी वेब स्पेस में एंट्री ली है जिसने इसे और भी खास बना दिया है। सुष्मिता के अलावा, सीरीज में चंद्रचूड़ सिंह, नमित दास और सिकंदर खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे और इसके दूसरे एडिशन में नए करैक्टर दिखाई देंगे। 'आर्या 2' जल्द ही डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

सुष्मिता ने शेयर की शूटिंग के दौरान की यादें:

वेब सीरीज ‘आर्या 2’ की शूटिंग से सुष्मिता सेन ने अपनी पसंदीदा यादें भी शेयर की हैं।अभिनेताओं के लिए हर शूट एक यादगार अनुभव होता है, फिर भी कुछ पल ऐसे होते हैं, जो जीवन भर एक याद बनकर आपके दिलों में घर कर लेती हैं। वेब सीरीज ‘आर्या 2’ की ऐसे ही एक घटना के बारे में बात करते हुए सुष्मिता सेन ने कहा, "जैसे-जैसे हम आगे बढ़ रहे हैं, लोगों को मेकिंग और प्रोसेस के बारे में बताने के इस सफर में आपको रिकॉर्ड में ऐसे कई किस्से मिलेंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT