'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर असित मोदी को हुआ कोरोना
'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर असित मोदी को हुआ कोरोना Social Media
टीवी शोज़

'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर असित मोदी को हुआ कोरोना, खुद दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस से संक्रमित मामले बढ़ते ही जा रहें हैं। इस वायरस ने मनोरंजन जगत के कई कलाकरों को अपने चपेट में ले लिया है। हाल ही में खबर आई है कि, सोनी सब का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। ट्विटर के ज़रिए उन्होंने अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि, जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

असित कुमार मोदी ने किया ट्वीट:

प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने अपने ट्विटर के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया, "COVID-19 के कुछ लक्षणों के बाद, मैंने खुद का परीक्षण कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेरा अनुरोध है कि, जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वे सावधान रहें और प्रोटोकॉल का पालन करें। आप मेरी चिंता ना करें, आप के प्यार, प्रार्थनाओं और आशीकरण से मैं सही हूं। जल्द ही ठीक हो जाऊंगा, आप मस्त स्वस्थ रहें।"

बता दें कि, शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टेलीविजन के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में एक है। पिछले 12 साल से ये शो ऑडियंस का मनोरंजन कर रहा है। इतना ही नहीं कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बाद इसी शो की कास्ट ने सबसे पहले शूटिंग फिर से शुरू की थी। अच्छी बात ये रही कि, तारक मेहता की कास्ट और क्रू मेंबर्स ने सुरक्षा नियमों के साथ अच्छी तरह से काम फिर से शुरू किया।

इन कलाकारों को भी हुआ कोरोना:

इससे पहले 'दबंग 3' के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी की कोरोना रिपोर्ट भी कुछ दिनों पहले पॉजिटिव आई है। इनके अलावा तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। अब तक बच्चन फैमिली (जया को छोड़) के अलावा किरण कुमार, मोहिना कुमारी, पार्थ समथान, कनिका कपूर समेत कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। हालांकि सभी कोरोना को हराने में कामयाब रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT