KBC 13 के मंच पर पहुंची 'तारक मेहता...' की टीम, वायरल हुआ वीडियो
KBC 13 के मंच पर पहुंची 'तारक मेहता...' की टीम, वायरल हुआ वीडियो Social Media
टीवी शोज़

KBC 13 के मंच पर पहुंची 'तारक मेहता...' की टीम, वायरल हुआ वीडियो

Author : Sudha Choubey

सोनी टीवी का चर्चित गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का 13वां सीजन का हर एपिसोड दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजन कर रहा है। इस शो में अब तक कई फिल्मी सितारें शामिल हो चुके हैं। अब शो पर जल्द ही कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी पलटन नजर आने वाली है। 10 दिसंबर को प्रसारित होने जा रहे इस एपिसोड का टीजर वीडियो मेकर्स ने जारी कर दिया है।

प्रोमो वीडियो जारी:

'कौन बनेगा करोड़पति 13' के हालिया एपिसोड में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम नजर आने वाली हैं। शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें अमिताभ बच्चन जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी और अमित भट्ट उर्फ बापूजी का स्वागत करते हैं। दोनों हॉट सीट पर बैठे नजर आते हैं। जेठालाल और बापूजी अपनी भूमिका में नजर आते हैं। प्रोमो के अलावा शो से जुड़ा एक पोस्टर भी सामने आया है, जिसमें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम दिखाई दे रही है।

क्या दिखाया है प्रोमो:

सामने आए प्रोमो की बात करें, तो प्रोमो वीडियो में तारक मेहता फेम दिलीप जोशी (जेठालाल) और अमित भट्ट (बापूजी) हॉट सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि, अमिताभ बच्चन जेठालाल से मजाकिया अंदाज में पूछते हैं कि, आप तो कभी अभिषेक जी को कभी डांटते नहीं होंगे इस पर बिग बी कहते हैं कि, जब छोटे थे, तो कभी कभी डांटते थे, लेकिन अब वो बड़े हो गए हैं। फिर जेठालाल पूछते हैं कि, आप तो प्यार से डांटते होंगे, जिस पर अमिताभ बच्चन जेठालाल से पूछते हैं कि, क्या बापूजी आपको डांटते हैं, ऐसे में वह हिचकिचाते हुए मना कर देते हैं और कहते हैं बापूजी तो डांटते ही नहीं हैं। उनके अंदाज को देख मौजूद दर्शक हंसने लगते हैं।"

'कौन बनेगा करोड़पति 13' के इस एपिसोड का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 'कौन बनेगा करोड़पति' नया एपिसोड 10 दिसंबर को प्रसारित होने वाला है, जो फन और मस्ती से भरा हुआ है। इसे देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो में जेठालाल फनी मूड में दिखेंगे। फैंस इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT