सुपर डांसर के मंच पर बेटी काजोल का मैसेज सुनकर भावुक हुईं तनुजा, देखें Video
सुपर डांसर के मंच पर बेटी काजोल का मैसेज सुनकर भावुक हुईं तनुजा, देखें Video Syed Dabeer Hussain - RE
टीवी शोज़

सुपर डांसर के मंच पर बेटी काजोल का मैसेज सुनकर भावुक हुईं तनुजा,देखें Video

Author : Sudha Choubey

सोनी टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्‍टर 4' (Super Dancer Chapter 4) इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शो में जो स्‍पेशल गेस्‍ट के रूप में सेलेब्स नजर आते हैं फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं। इस बार शो में गेस्‍ट के रूप में काजोल की मां और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री तनुजा स्‍पेशल गेस्‍ट के तौर पर नजर आएंगी। इस दौरान शो में जहां उन्‍होंने काफी इंजॉय किया, वहीं उन्हें अपनी बेटी के एक वीडिया पर आंखों से आंसू पोछते हुए भी देखा गया।

सामने आया प्रोमो:

सोनी टीवी द्वारा इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। वायरल हो रहे इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि, तनुजा के सुपरहिट गानों पर कंटेस्टेंट अपने नए वर्जन में डांस करते नजर आएंगे। जिसे देख कर तनुजा हैरान हो जाती हैं। गेस्ट के साथ ही जजेस भी कंटेस्टेंट की तारीफ करते हैं। वहीं इस शो के बीच ऐसा कुछ होता है कि, तनुजा की आंखे भर आती हैं और वे काफी इमोशनल हो जाती हैं।

काजोल का वीडियो देख इमोशनल हुईं तनुजा:

दरअसल, शो के दौरान अभिनेत्री तनुजा को उनकी बेटी काजोल का एक वीडियो मैसेज मिलता है, जिसे देख वो इमोशनल हो जाती हैं। वीडियो में तनुजा की एक तस्‍वीर में उनकी दोनों बेटियां काजोल और तनीषा मुखर्जी नजर आ रही हैं। इसके साथ बैकग्राउंड में काजोल का मैसेज प्‍ले होता है। वह कहती हैं, "सबसे बड़ा गिफ्ट जो मेरी मां ने मुझे दिया, वो है परवरिश।" यह सुनकर तनुजा की आंखों में आंसू आ गए। वहीं शो की जज शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा और अनुराग बसु उन्‍हें सांत्‍वना देते नजर आए।

शिल्पा शेट्टी के साथ किया डांस:

वहीं शो में अभिनेत्री तनुजा और शिल्पा शेट्टी ने भी डांस करती हुई दिखाई दी। इस बार ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को लीजेंड्री एक्ट्रेस तनुजा को डेडीकेट किया गया है। तनुजा ने 'भूत बंगला' (1965), 'हाथी मेरे साथी' (1971), 'मेरे जीवन साथी' (1972) जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया। तनुजा ने अपनी मेहनत की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बना पाने में सफल रहीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT