कपिल के शो में नजर आएंगे ये 5 नए चेहरे
कपिल के शो में नजर आएंगे ये 5 नए चेहरे Syed Dabeer Hussain - RE
टीवी शोज़

कपिल के शो में नजर आएंगे ये 5 नए चेहरे, जानिए इनके बारे में

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। टीवी की दुनिया के सबसे फेमस शो माने जाने वाले 'द कपिल शर्मा शो' की एक बार फिर से नई शुरुआत होने जा रही है। इस शो के माध्यम से कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर अपने दर्शकों को हंसाते हुए नजर आएंगे। शो 10 सितंबर से ऑनएयर होने वाला है। जिसका एक प्रोमो भी जारी किया गया है। इस बार जहां कपिल नए लुक में दिखाई देंगे तो वहीं इस बार शो में कुछ चेहरे भी शामिल हो रहे हैं। चलिए आपको इन कलाकारों के बारे में बताते हैं।

सृष्टि रोडे़ :

शो में कपिल शर्मा की लेडी लव के रूप में गजल यानि सृष्टि रोड़े नजर आने वाली हैं। सृष्टि टीवी की दुनिया में पहले ही काफी नाम कमा चुकी हैं। उन्हें हम 'छोटी बहू' और 'बिग बॉस' का हिस्सा बनते देख चुके हैं।

Srishty Rode

सिद्धार्थ सागर :

सिद्धार्थ इसके पहले भी कई शोज में कॉमेडी कर चुके हैं। वहीं इसके पहले भी हम सिद्धार्थ को 'द कपिल शर्मा शो' में कई किरदारों में देख चुके हैं। लेकिन इस बार उनका रोल परमानेंट होने वाला है।

Siddharth Sagar

श्रीकांत जी मस्की :

श्रीकांत एक मशहूर कॉमेडियन और एक्टर के तौर पर काफी नाम कमा चुके हैं। उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बनते हुए भी देखा गया है। श्रीकांत का कॉमिक टाइमिंग काफी अच्छा है। अब देखना होगा कि शो में वे कितना कमाल दिखा पाते हैं।

Srikant Maski

गौरव दुबे :

गौरव को शो के नए प्रोमो में एक लड़की के अवतार में देखा जा रहा है। गौरव दुबे एक स्टैंडअप कॉमेडियन होने के साथ ही एक्टर और स्क्रीन राइटर भी हैं।

Gaurav Dubey

इश्तियाक खान :

हमारी इस लिस्ट में आखिरी नाम है इश्तियाक का, जो इस बार कपिल के ससुर के किरदार में नजर आने वाले हैं। इश्तियाक भी इससे पहले कई शोज और फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

Ishtiyak Khan

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT